Stree 2: स्त्री 2 (Stree 2) मूवी के एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की स्त्री 2 (Stree 2) मूवी थिएटर में रिलीज होने के लिए बिलकुल रेडी है। फ्राइडे को यानी कि शुक्रवार को फिल्म की एडवांस बुकिंग को ओपन कर दिया गया है। वहीं, फर्स्ट डे के अनुसार मानें तो पहले दिन की बुकिंग काफी ज्यादा धमाकेदार रही लगातार ये आंकड़ें बढ़ने की उम्मीदें भी की जा रही हैं। स्त्री 2 मूवी को सबसे अच्छा रिस्पांस दिल्ली, पश्चिम बंगाल और गुजरात से मिल रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) संग श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और फिल्म मेकर्स को है ढेर सारी उम्मीदें

एक्टर एक्ट्रेस सहित टीम कयास लगाए बैठे हैं कि ये मूवी बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाने वाली है। वहीं, जिस तरह से पार्ट 1 दर्शकों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था तो अब उम्मीदें लगाई जा रही हैं कि दर्शकों को स्त्री 2 (Stree 2) उतनी ही ज्यादा पसंद आएगी। फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया है। ऐसे में जनता के एक्ससाइटमेंट को देख लग रहा है कि स्त्री 2 मूवी कमाल कर दिखायगी। राजकुमार राव ने भी क्लियर किया कि इसमें आपको पहले से ज्यादा कॉमेडी और हॉरर दोनों का कॉम्बिनेशन देखने को मिलने वाला है। श्रद्धा कपूर ने भी कहा है कि ये फिल्म अधिक मनोरंजन और फुल थ्रिल से भरी होगी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

Stree 2 मूवी देगी सीधे इस फिल्म को कॉम्पिटिशन

स्त्री 1 मूवी साल 2018 में आई थी वहीं, ये मूवी स्त्री 2 पार्ट 1 का ही सीक्वल है। जैसे ही स्त्री पार्ट 1 बॉक्स ऑफिस में रिलीज थी तभी से दर्शकों की डिमांड थी कि जल्द से जल्द इसके सेकंड पार्ट को भी लेकर आएं। फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक (Amar Kaushik) हैं। फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना शामिल हैं। मूवी 15 अगस्त के दिन बॉक्स ऑफिस में रिलीज होगी। साथ ही सीधे तौर पर इसकी भिड़ंत भी वेदा (Veda) और खेल-खेल में (Khel-Khel Mein) के साथ होगी। अब ऐसे में ये देखा काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होगा कि कौन स मूवी धमाल मचाएगी।