Anupama 10 August Episode: अनुपमा टेलीविजन सीरियल में कई छिपे हुए राजों का पर्दाफाश होगा। शाह भवन में देखने को मिलेगा कि जब तोषू और पाखी घर से बाहर निकल रहे होंगें तो आपस में लड़ना शुरू कर देंगें, जिसके बाद वनराज काफी ज्यादा भड़क जाएगा। वनराज दोनों से कहेगा कि तुम दोनों मेरे घर से निकल जाओ। ये सुन तोषू वनराज से माफ़ी मांगेगा और कहेगा कि अब ऐसी भूल नहीं होगी। इधर आशा भवन में अनुज कपाड़िया फिर से फरार हो जाएगा और नंदिता और बाला उसे ढूंढ़ने के लिए निकलेंगें।

सागर इस तरह से बचाएगा मीनू की इज्जत

सागर जब मीनू को अस्पताल छोड़कर जाएगा तो वहां मीनू के सीनियर्स उसे परेशान करने लग जाएंगें। तो सागर देखेगा कि मीनू के साथ काफी ज्यादा बदसलूकी हो रही है, ये देख सागर को गुस्सा आ जाएगा और वो जमकर उन लड़को की वहीं धुनाई करना शुरू कर देगा।

मार पीट के बीच सागर को भी चोट लग जाती है और मीनाक्षी यानी कि मीनू के कपड़े फट जाएंगें तो सागर अपनी शर्ट उतार कर मीनाक्षी को देगा और सीधा दोनों आशा भवन की ओर रवाना हो जाएगा। जब अनुपमा को ये सारी बातें पता चलेंगीं तब उसके होश पूरी तरह से उड़े हुए दिखाई देंगें। वे भगवान का शुक्रियादा करेगी कि मीनू सुरक्षित है। वहीं, अनुज भी वापस आशा भवन लौट आएगा।

anuj and anupama 1 jpg

पाखी ने भरे वनराज शाह के कान

जब सबने देखा कि अनुज भी वापस आ गया है और मीनू भी सेफ है तो सभी चैन की सांस लेंगें। इसके बाद मीनू से अनुपमा पूछेगी कि ये सारी घटना उसने अपने मामा वनराज से क्यों नहीं बताई तब मीनू ने कहा कि मामा तमाशा शुरू कर देंगें और उसका अस्पताल जाना भी बंद करवा देंगें। तब अनुपमा मीनू से कहेगी कि तुम्हें इसके बारे में अपने मामा से जाकर बात करनी चाहिए। जिससे पहले कि और कोई कुछ कहे तुम बता दो ताकि वो तुम्हारे ऊपर किसी तरह का शक न करें। मीनू अनुपमा की बात नहीं मानेगी, जिसका नतीजा भी गलत होगा।

खुद के बच्चों से ही वनराज शाह खा जाएगा धोखा

अब शाह निवास में पाखी वनराज को वही क्लिप दिखायगी जिसमें मीनू ने सागर के कंधे पर हाथ रखा है। और वे उसे शर्ट पहना रहा है। ये देखना गजब होगा कि वनराज का क्या रिएक्शन होगा। साथ ही शाह निवास में प्रॉपर्टी को लेकर एक बड़ा विवाद खड़ा होने जा रहा है। जिसके बाद तोषू और पाखी दोनों ही वनराज के खिलाफ साजिश रचेंगें और पीठ पीछे उसे धोखा दे देंगें।