नई दिल्ली– कांग्रेस नेता पवन खेड़ा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने जातीय सर्वे पर पीएम मोदी की नींद उड़ी होने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि जब से बिहार सरकार की तरफ से जातीय जनगणना की रिपोर्ट सार्वजनिक की गई तब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नींद उड़ी हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि एड के एक्शन करवा कर अपना काम कर रहे है। आगे कांग्रेस नेता पवन खेड़ा में क्या कुछ कहा नीचे खबर में विस्तार से जानिए

जानकारी के अनुसार बता दे कि दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल में मंगलवार सुबह से ही मीडिया आउटलेट में छापेमारी कर रही है। इस छापेमारी को लेकर और बिहार में जाती है। जनगणना की लिस्ट के सार्वजनिक होने पर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

Bihar Caste Survey Report: बिहार की जातीय जनगणना पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने बिहार में जातीय जनगणना की रिपोर्ट सार्वजनिक होने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि जब से कल बिहार सरकार की तरफ से जाति जनगणना के चौका देने वाले आंकड़े सामने आए हैं। तब से लेकर भारतीय जनता पार्टी पूरी तरीके से बेनकाब हो रही है। यानी कि भारतीय जनता पार्टी की नींद उड़ी हुई है। यही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नींद पूरी तरीके से उड़ती हुई नजर आ रही है। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाठ्यक्रम का एक अच्छा खासा शास्त्र बाहर निकल आया है।

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि यह बहुत गलत हो रहा है। जिस तरीके से पत्रकारों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही यह एक सूची समझी रणनीति है। जिसके तहत यह पूरा काम किया जा रहा है।

Earthquake in Delhi NCR: भूकंप के तेज झटके, दिल्ली NCR में काफी देर तक हिलती रही धरती, जानें

जानकारी के अनुसार हम आपको बता दे कि आज सुबह से ही पत्रकारों से जुड़े परिसरों में दिल्ली की स्पेशल पुलिस सेल छापेमारी कर रही इस दौरान काफी पत्रकारों में आक्रोश है। अधिकारियों ने बातचीत के दौरान बताया कि म्यूजिकल्स के कुछ पत्रकारों के लैपटॉप और मोबाइल के साथ-साथ में कंप्यूटर भी मौके से बरामद किए गए है।

वही एक पत्रकार ने सोशल मीडिया पर लिखते हुए कहा कि दिल्ली की स्पेशल पुलिस आई थी। और घर से मोबाइल लैपटॉप लेकर गई है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...