BSNL OFFER: सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल अपने ग्राहकों को मालामाल करने के लिए एक खास तोहफा दे रहा है। जिसके बाद बीएसएनएल ग्राहक खुशी से झूम उठे हैं। आपको बता दें बीएसएनएल चुनिंदा स्पेशल टैरिफ वाउचर के साथ में 1 लाख रुपये का इनाम मिल है। बीएसएनएल के प्रीपेड मोबाइल ग्राहक पात्र बनने के लिए इन एसटीवी से रिचार्ज कर सकते हैं।

आपको बता दें सोसल मीडिया पर एक पोस्ट में BSNL ने कहा है कि वह ग्राहको को हर महीने 1 लाख रुपये का प्राइज देगा। ये प्राइज उन ग्राहकों को दिया जाएगा। जो कि जिंग ऐप का इस्तेमाल कर रहे हैं। चलिए बीएसएनएल के इस ऑफर से जुड़ी सारी जानकारी को चनें।

Read More: किसानों इस फसल की करें खेती, कम लागत में हो जाएंगे मालामाल, बुआई करने का है सही समय

Read More: Sawan Somwar 2024 Shadi Upay: 34 की ऐज में शादी में हो रही बाधा… सोमवार को कर लें यह उपाए, होगी चट मंगनी पट ब्याह!

BSNL दे रहा 1 लाख रुपये तक का इनाम

BSNL के इस चुनिंदा एसटीवी से रिचार्ज कराने वाले ग्राहकों को 1 लाख रुपये तक का इनाम मिलेगा। ये एसटीवी रिचार्ज 118 रुपये, 153 रुपये, 199 रुपये, 347 रुपये, 599 रुपये, 1999 रुपये और 2399 रुपये है।

BSNL OFFER
BSNL OFFER

बीएसएनएल के इन रिचार्ज को कराने के बाद ग्राहकों को अपने मोबाइल फोन पर जिंग ऐप को डाउनलोड करना होगा। इसके बाद अगर आप लकी रहे तो आप बीएसएनएल से इनाम को जीत पाएंगे।

Read More: Rishabh Pant की दिल्ली कैपिटल्स से होगी छुट्टी! 2025 में इस टीम के लिए खेल सकते हैं तूफानी बल्लेबाज

Read More: Sawan Special: सावन में हाथों पर बनाए शिव मेंहदी डिजाइन, देखकर हर कोई हो जाएगा दीवाना

BSNL का ये प्लान नए ग्राहकों को अपनी तरफ अट्रैक्ट करने और इनएक्टिव ग्राहको को रिचार्ज कराने के लिए प्रेरित करने के लिए बीएसएनएल की तरफ से एक प्रोशन पेश कर रहा है। अगर आप अब तक BSNL के ग्राहक नहीं है, तो आप मुफ्त में एक नया सिम कार्ड को खरीद सकते हैं। कंपनी के इस ऐलान में कहा गया है कि वह फ्री में 4जी सिम कार्ड भी मिल रहा है।

BSNL के इस रिचार्ज प्लान की कीमत की बात करें तो देश में सभी टेलीकॉम ऑपरेटरों में सबसे कम पर है। बहराल हाई स्पीड नेटवर्क की कमी की वजह से BSNL टेलीकॉम दूसरी कंपनियों को बड़ी टक्कर दे रहा है।

BSNL OFFER
BSNL OFFER

जानकारी के लिए बता दें बीएसएनएल का ऑफर लिमिटेड लोगों तक के लिए नहीं है इसका लाभ सभी बीएसएनएल ग्राहक उठा सकते है। ये ऑफर सिर्फ उन यूजर्स को दिया जाएगा जो कि कंपनी के क्षेत्रीय म्यूजिक ऐप जिंग का उपयोग करते हैं। बीएसएनएल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसको लेकर एक पोस्ट भी शेयर किया है। कंपनी की कुछ चुनिंदा एसटीवी पर ये ईनाम देने वाली है।

आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री...