BSNL: खुशखबरी खुशखबरी! BSNL लेकर आया धांसू रिचार्ज प्लान, पूरी साल टेंशन फ्री

BSNL: भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने दो नए प्लान पेश किए हैं। इन दोनों प्लान से ग्राहकों को कम कीमत में कई फायदे मिल रहे हैं। बीएसएनएल ने ये प्लान भारत फाइबर यूजर्स के लिए लॉन्च किए हैं, यानी ये दोनों प्लान ब्रॉडबैंड प्लान हैं।

बीएसएनएल के इन प्लान में फाइबर बेसिक ओटीटी और फाइबर बेसिक सुपर शामिल हैं। इनमें से फाइबर बेसिक ओटीटी प्लान की कीमत 599 रुपये है, जिसमें 75Mbps की स्पीड मिलेगी। वहीं सुपर प्लान की कीमत 699 रुपये है और इसमें ग्राहकों को 125Mbps की स्पीड मिलेगी.

अब इन दोनों प्लान के फायदे की बात करें तो ये दोनों प्लान मौजूदा और नए दोनों ग्राहकों के लिए हैं। फाइबर बेसिक ओटीटी प्लान में आपको 75Mbps की स्पीड से हर महीने 4000GB डेटा मिलेगा। डेटा खत्म होने के बाद यूजर्स को 4Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा मिलेगा।

इस प्लान के साथ ग्राहकों को डिज्नी+हॉटस्टार सुपर प्लान और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। बीएसएनएल का यह प्लान सभी सर्किल के ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। अब फाइबर बेसिक सुपर प्लान की बात करें तो इसमें आपको 125Mbps की स्पीड से हर महीने 4000GB डेटा मिलेगा। डेटा खत्म होने के बाद 8Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा मिलेगा।