BSNL New Recharge Plan : भारत में प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी जियो सहित सभी टेलीकॉम कंपनी ने अपने रिचार्ज की कीमत को बढ़ा दिया है जिससे हर किसी ग्राहक को झटका लगा है, जिसके चलते हर ग्राहक BSNL कंपनी की और जा रहे है क्यूंकि बीएसएनएल कंपनी भारत में सस्ते रीचार्ज प्लान के लिए काफी लोकप्रिय है जो अपने ग्राहकों के लिए सस्ते प्लान लांच करती है। बीएसएनएल कंपनी अपने ग्राहकों के लिए पुराने रेट में ही अपने रिचार्ज प्लान ऑफर कर रही है जो ग्राहकों के लिए एक ख़ुशी की बात है।

अगर आप भी बीएसएनएल के ग्राहक है और आप अपने लिए एक सस्ता रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे है तो आपके लिए एक खुशखबरी है। BSNL कंपनी ने अपना एक और नया रिचार्ज प्लान ग्राहकों के लिए लिस्ट किया है। बीएसएनएल ने कई ऐसे प्लान्स भी लांच किये है जिनकी कीमत आपको 100 रुपये से भी कम मिल जाती है। बीएसएनएल कंपनी अपने ग्राहकों को कम से कम कीमत में ज्यादा वैलेडिटी वाले रिचार्ज प्लान को ऑफर करती है। आज हम आपको BSNL का एक सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे है।

BSNL दे रही अब भी रिचार्ज प्लान के मामले के टक्कर

बीएसएनएल कंपनी अपने ग्राहकों के लिए हमेशा ही सस्ते-महंगे और अधिक वैलेडिटी वाले शानदार रिचार्ज प्लान ऑफर करती है। बीएसएनएल कंपनी के पास भले ही प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी की तुलना में कम यूज़र्स है लेकिन आज भी BSNL कंपनी के रिचार्ज प्लान प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी के प्लान को टक्कर देते है। बीएसएनएल के सभी प्लान में आपको कम कीमत के काफी शानदार सुविधा मिल जाती है इसलिए अब हर कोई ग्राहक इस कंपनी की और शिफ्ट हो रहे है।

Read More : इस मानसून में करें जबरदस्त कमाई! ये बैंक दे रहे स्पेशल एफडी पर मोटा ब्याज

BSNL ने किया 100 रुपये से कम का रिचार्ज प्लान लांच  

अगर आप भी बीएसएनएल टेलीकॉम कंपनी के ग्राहक है और आप एक सस्ता रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे है तो आपके लिए बीएसएनएल कंपनी ने 100 रुपये से कम कीमत में एक शानदार प्लान लांच किया है जिसकी कीमत आपको सिर्फ 91 रुपये मिलने वाली है। इस रिचार्ज प्लान में आपको 90 दिन की वैलेडिटी मिल जाती है। ये प्लान ग्राहकों के लिए काफी फायदेमंद हो सकता है।

BSNL New Recharge Plan 1 1 jpg

 

इन यूजर्स के लिए बेस्ट है BSNL क यह प्लान

बीएसएनएल कंपनी का ये रिचार्ज प्लान काफी सस्ती कीमत में लिस्ट किया गया है जो ग्राहकों के लिए सबसे बेस्ट होगा। इस प्लान के जितना सस्ता प्लान अभी किसी भी टेलीकॉम कंपनी के पास नहीं है जिसकी वैलेडिटी 90 दिन की मिलती है। अगर आप भी अपनी सिम को लंबे समय के लिए एक्टिव रखना चाहते है तो ये प्लान उन लोगो के लिए सबसे बेस्ट होगा। अगर आप इस प्लान के साथ टॉक टॉइम वाउचर लेकर कॉलिंग की सुविधा का फायदा लेना चाहते हैं तो आपको 1.5 पैसे पर सेकंड के हिसाब से पैसे खर्च करने पड़ेंगे।

Read More : ऑनलाइन प्लेटफार्म पर ये 108MP के कैमरे वाले ये फाडू फ़ोन मिल रहे बंपर ऑफर के साथ, हर कोई कीमत देख कर रहा अपने लिए आर्डर

Read More : धूम मचाने इस दिन लॉन्च होगी Ola की पहली इलेक्ट्रिक बाइक, शानदार फीचर्स के साथ मात्र इतनी होगी कीमत