क्या सीमा हैदर को मिल सकता है भारतीय वीजा, जानिए इसके लिए सचिन को क्या करना होगा..?

नई दिल्ली- प्रेमी के लिए चार बच्चों के साथ पाकिस्तान से बिना वीजा भारत आई सीमा हैदर लगातार सुर्खियों में है। एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि फिलहाल उसे पाकिस्तान नहीं भेजा जाएगा अब सवाल उठता है। अगर सीमा को पाकिस्तान नहीं भेजा जाएगा तो उसे भारतीय वीजा मिलेगा इसका क्या प्रोसेस होगा।

प्रेमी के लिए चार बच्चों के साथ पाकिस्तान से बिना वीजा भारत आई सीमा हैदर सुर्खियों में होने के साथ ही खतरे में भी एक अहम सवाल यह है कि क्या उसे पाकिस्तान नहीं भेजा जाएगा। या भारतीय वीजा मिलेगा इस समय सीमा उस मोड़ पर खड़ी है। जहां उसे सरहद पार और भारत ने भी जान के खतरे की आशंका जाहिर की जा रही है। रविवार को ही पाकिस्तान के सिंध प्रांत में एक मंदिर पर रॉकेट लॉन्चर से हमला किया गया। यह हमला सीमा की लव स्टोरी की वजह से किया गया। ऐसा हमलावरों का दावा है।

अब अगर बात करें भारत में सीमा की सुरक्षा को लेकर तो एक पुलिस अधिकारी का कहना है। कि सीमा जिस तरह मुस्लिम से हिंदू बनने का दावा कर रही है। उसे देखते हुए इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता। कि कोई सिरफिरा भीड़ या पत्रकार का चोला पहन कर उस पर जानलेवा हमला कर सकता है।

कुछ समय पहले ही मीडिया का चोला पहनकर प्रयागराज में माफिया ब्रदर सटीक और अशरफ की हत्या कर दी थी। पुलिस अधिकारी का कहना है। कि सीमा या सचिन की तरफ से अभी तक सुरक्षा नहीं मांगी गई। मगर सुरक्षा हर गतिविधि पर पूरी नजर बनाए हुए हैं। वर्दी और सिविल ड्रेस में पुलिसकर्मी सचिन के घर के आस-पास मौजूद हैं। ।

पुलिस सीमा की सुरक्षा बढ़ाने पर गौर कर रही फिलहाल उसे पाकिस्तान नहीं भेजा जाएगा अब सवाल उठता है। कि क्या सीमा को भारत में रहने का वीजा मिल सकता है इस बात पर सूत्रों का कहना है। कि सचिन बताओ और पति इसके लिए अर्जी देता है। तो सीमा को लंबी अवधि तक वीजा मिल सकता है।

हालांकि दूसरी तरफ भारतीय एजेंसियों की मानें तो अब तक की तफ्तीश मैं उन्हें एक कुछ भी नहीं मिला है। जिससे इच्छा को की सीमा एक जादू से खुफिया एजेंसियों का भी मानना है। कि सीमा इश्क के चक्कर में सरहद पार कराई है। लखनऊ में बैठे यूपी पुलिस के एक आला अफसर ने भी बातचीत करते हुए बताया कि जासूसी कर के बजाएं इश्क था। उन्होंने आगे कहा कि सीमा को भारत में रहने देने या वापस पार्क इस बेचने का फैसला दिल्ली को करना है। यानी केंद्र सरकार करेगी।