TVS Jupiter है एक शानदार स्कूटर, नहीं खरीदा तो सस्ते में खरीदने का मौका

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Jupiter: टू व्हील में स्कूटर आजकल लोगो की पहली पसंद बन गई है। इसका मुख्य कारण अब स्कूटर्स में मिलने वाले बेहतरीन फ़ीचर्स और माईलेज है। टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) की ही अगर हम बात करें तो यह कंपनी की एक बेहतरीन स्कूटर है। जिसमें लुक के अलावा आपको ज्यादा स्टोरेज और फीचर्स मिलते हैं। आपको अगर इस स्कूटर के बारे में जानने की इक्षा है। तो यहाँ पर आप इसके बारे में सभी जरूरी डिटेल्स जान सकते हैं।

TVS Jupiter पॉवरफुल इंजन

इस स्कूटर में कंपनी ने 109.7cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया है। जो 7.88Ps का अधिकतम पावर और 8.8Nm का पीक टॉर्क बनाने की क्षमता रखता है। ड्रम ब्रेक के साथ आने वाली इस स्कूटर में काफी आधुनिक सस्पेंशन सिस्टम लगा है। जो आरामदायक राइड उपलब्ध कराने में काफी मदद करता है। यह कंपनी की काफी किफायती स्कूटर भी है। क्योंकि इसमें आपको लगभग 50 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज मिलता है।

Also Read: Rajasthan PTET Result 2024: पीटीईटी रिजल्ट डायरेक्ट लिंक से यूं करें चेक, जानिए आसान तरीका

इस कीमत पर आती है TVS Jupiter

टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) एक लोकप्रिय स्कूटर है। जिसका नाम कंपनी की बेस्ट सेलिंग टू व्हीलर की लिस्ट में शामिल होता है। इस स्कूटर की बाजार में कीमत 73,340 रुपये से 89,748 रुपये के बीच है। लेकिन इससे काफी कम कीमत भी इसे खरीदा जा सकता है। कई ऑनलाइन वेबसाइट्स पर यह स्कूटर बहुत ही कम कीमत में मिल रही है। इस रिपोर्ट में आप इसके कुछ पुराने मॉडल्स के बारे में जान सकते हैं।

TVS Jupiter ऑफर डिटेल्स

टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) स्कूटर आपकी मजह 30,500 रुपये में हो सकती है। लेकिन इसके लिए आपको पहले Olx वेबसाइट पर जाना होगा और इस स्कूटर के लिए सर्च करना होगा। आपको बता दें कि इस वेबसाइट पर 2015 मॉडल टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) की बिक्री हो रही है। जिसका कंडीशन काफी बेहतर है। इसे 26,800 किलोमीटर तक चलाया गया है।

Also Read: Monsoon Alert: कड़केगी खूब बिजली, अब गरजेंगे जोर – जोर से मेघ, 20 राज्यों में झमाझम बारिश की भविष्वाणी

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow