Astro Tips: पन्ना धारण करने से इन राशियों का चमक सकता है सौभाग्य, हो सकती है धन की प्राप्ति!

Avatar photo

By

Priyanka Singh

Astro Tips: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मानें तो हर व्यक्ति के कुंडली में एक न एक ग्रह की अशुभ स्थिति तो होती ही होती है, इनके अशुभ प्रभाव से दूर रखने के लिए रत्न पहनाया जाता है। वैसे तो 9 रत्न हैं, लेकिन इनमें से स्पेशली आज हम आपको पन्ना रत्न के बारे में बताएंगे। दरअसल पन्ना रत्न को पहनने से करियर से लेकर के व्यापार तक में तरक्की होने की मान्यता है। साथ ही जो भी व्यक्ति पन्ना रत्न को धारण करता है उसके जीवन से आकाल मृत्यु की संभावना भी दूर हो जाती है।

जानिए पन्ना धारण करने कि विधि और इसके लाभ:

इन राशि जातकों के लोग धारण कर सकते हैं पन्ना:

यदि वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मानें तो मिथुन राशि ( Gemini) और कन्या राशि ( Virgo) राशि के जातक पन्ना ( Emerald) धारण कर सकते हैं। इन राशि के जातकों को पन्ना बहुत ही ज्यादा फलता है। माना जाता है कि ये दोनों ऐसी राशियां हैं जिनका करियर या किसी कार्य को करने में मन नहीं लग रहा है और ये पन्ना पहन लेते हैं तो इनके बिगड़े हुए काम भी बन जाते हैं। वहीं, ये लोग सट्टा बाजार, शेयर मार्केट में पैसे लगाते हैं तो भी धन का लाभ उठा सकते हैं।

Also Read: Weather Forecast: फटेगा बादल और गिरेगी बिजली, इन राज्यों में आंधी-तूफान के साथ मूसलाधार बारिश बनेगी मुसीबत

ध्यान रहे कि इस विधि विधान से करना है धारण:

दरअसल, पन्ना को बुधवार के दिन ही धारण करना शुभ माना जाता है। इसके अलावा ज्यादा फायदा चाहते हैं तो इसे सोने के धातु से जुड़वाकर हमेशा धारण करना चाहिए। सबसे छोटी उंगली मन धारण करने से पहले इसे गंगा जल और गाय के कच्चे दूध से शुद्ध कर लेना चाहिए। उसके बाद ही पहनना चाहिए।

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Timesbull.com इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

Also Read: 2 July 2024 Rashifal: मिथुन, मीन समेत इन राशियों पर आज बरसेगी लक्ष्मी जी की कृपा, पढ़ें कैसा रहेगा आज का दिन!

 

 

 

Also Read: Money Plant Vastu: घर के इस दिशा में लगाएं मनी प्लांट, बदल जाएगा पूरा भाग्य !

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow