Dailynewsxp.com जीत रही पाठकों का विश्वास, यहां पढ़िए जुड़ी हर बड़ी खबर और ताजा अपडेट

Timesbull

नई दिल्ली। बदलते जमाने की रफ्तार में वेबसाइट्स ने अलग पहचान बनाई है। वेबसाइट्स के माध्यम से खबरों सहित तमाम जानकारी लोगों तक पहुचाने का काम इस समय किया जा रहा है।

- Advertisement -

न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से लोगों को हर मिनट लेटेस्ट खबरें पढ़ने को मिल जाती है। लोग को पता रहते हैं कि देश और दुनिया में किस समय क्या कुछ चल रहा है।

जब आप गूगल पर जाते हैं तो अलग-अलग भाषाओं में तमाम वेबसाइट्स देखने को मिल जाती हैं। एक ऐसी ही Dailynewsxp.com वेबसाइट हैं, जो लोगों को इंग्लिश में खबरों को प्रसारित करती है। डेली न्यूज एक्सप्रेस का मालिकाना हाक टाइम्सबुल लिमिटेड ग्रुप के पास है।

- Advertisement -

यहां आपको हम, नेशनल, मनोरंजन, पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स, गैजेट्स, बिजनेस, शिक्षा और कारोबार बिट्स से जुड़ी खबरें प्रसारित करते हैं। हमारी ओर से देश विदेश में जो गतिविधियां होती हैं उनकी तेजी से करवेरज की जाती है।

Dailynewsxp.com पर आपको इंग्लिश की अन्य पॉपुलर वेबसाइट से अलग सामग्री और लेटेस्ट खबरें पढ़ने को मिलेगी। डिजिटल युग में, वेबसाइट एक महत्वपूर्ण और आवश्यक जगह बना चुकी है।

- Advertisement -

कॉपीराइट संबंधी चिंताएं

हम दिमाग की संरचना अधिकारों को बहुत ही प्रमुखता से लेते हैं। आपको हमारे द्वारा पब्लिश की गई न्यूज, फोटो या वीडियो से संबंधित कोई कॉपीराइट समस्या आती है, तो कृपया हमें timebull@gmail.com पर एक ईमेल भेजकर तुरंत जानकारी देनी है। इस समस्या में आपका सहयोग बहुत ही महत्वपूर्ण कदम होगा।

- Advertisement -

हमारे साथ जुड़ें

ईमेल:timesbull@gmail.com
फेसबुक पेज: http://www.FB.com/timesbull
हमें फ़ॉलो करें: टाइम्सबुल
हमसे जुड़ें:

हम आप तक खबरें पहुंचाने के लिए अग्रसर है और ऐसे लोगों का भी दिल से स्वागत गुणवत्तापूर्ण पत्रकारिता के प्रति हमारे, जोश, जुनून और जज्बे को साझा करते हैं। आप हमारी बढ़ती टीम का हिस्सा बनने में रुचि रखते हैं, तो timebull@gmail.com पर हमसे संपर्क करने में उत्सुकता दिखाएं। डेली न्यूज एक्सप्रेस में, हम सिर्फ एक समाचार मंच नहीं हैं।

हम पत्रकारिता में पारदर्शिता के प्रति प्रतिबद्धता और अपने पाठकों के प्रति समर्पण से प्रेरित एक समुदाय हैं। हमारा मकसद यूजर्स सही तक सही कंटेंट को प्रोवाइड कराना होता है ताकि यूजर्स का विश्वास बना रहे।

- Advertisement -
Share This Article