Disha Patani Viral Photos: दिशा पाटनी (Disha Patani) की इन वायरल हो रही तस्वीरों को देख आपके भी दिल का पारा हो जाएगा हाई। जैसे ही उन्होंने सोशल मीडिया में अपनी तस्वीरों को पोस्ट किया है देखते ही देखते आग की तरह ये सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस की खास बात ये भी है कि 8 सालों से वो बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी हैं और अपने करियर के स्टार्टिंग से ही वे एक मॉडल, एक्ट्रेस होने के साथ-साथ यूथ की फैशन आइकॉन भी बन चुकी हैं। एक्ट्रेस स्पेशली वेस्टर्न ड्रेस को इस तरह से कैरी करती हैं कि बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में इनकी चर्चा होती रहती है।

disha 1 jpg

दिशा पाटनी (Disha Patani) को फैन्स नेशनल क्रश के नाम से भी बुलाते हैं। इसके अलावा ब्यूटी क्वीन दिशा सोशल मीडिया में अक्सर अपनी एक से बढ़कर एक ग्लैमरस तस्वीरों को फैन्स के संग शेयर करती रहती हैं। दिशा को स्पेशली उनके हॉट, बोल्ड और सिजलिंग अवतार के लिए भी जाना जाता है। दिशा अभी हाल ही में कल्कि (Kalki) मूवी में नजर आईं थीं। जिसमें उनके एक्टिंग सहित लुक्स की जमकर तारीफें की गई थीं।

disha 2 jpg

दिशा पाटनी की इन तस्वीरों को देखिए

कल यानी कि शुक्रवार को एक बार फिर से एक्ट्रेस इंस्टाग्राम में अपने आदाओं से कोहराम मचाया। इन्होनें तसवीरें पोस्ट की जिसकी खूब प्रशंषा हो रही है। बताते चलें कि इन तस्वीरों में 6 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और चार हजार से भी ज्यादा लोग अबतक कमेंट कर चुके हैं।

disha 3 jpg

एक्ट्रेस के पोज हुए वायरल

एक्ट्रेस ने तसवीरें शेयर की हैं जिसकी थीम उन्होंने सैंड डून्स से इंस्पायर्ड ही रखी है। इसमें इनका कर्वी फिगर भी फ्लॉन्ट हो रहा है, जिसकी तारीफें सभी कर रहे हैं। इसके अलावा अपने बालों को उन्होंने ओपन रखा है और ग्लॉसी मेकअप लुक किया है।

disha 4 jpg

एक्स बॉयफ्रैंड Tiger Shroff की माँ ने किया कमेंट

टाइगर श्रॉफ की माँ आयशा श्रॉफ ने दिशा को स्टनिंग बताया। तो वहीं, मौनी रॉय ने कमेंट किया ‘एफ्रो जैज बेली’।

disha 5 jpg

दिशा पाटनी वर्कफ़्रंट

disha 6 jpg

दिशा पाटनी हाल ही में कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) में नजर आईं थीं, इसके बाद अब वे जल्द ही साउथ मूवी कंगुवा में भी बतौर लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखाई देने वाली हैं। इसके अलावा ये सूर्या मूवी में भी आने वाली हैं। कल्कि मूवी में तो एक्ट्रेस के किरदार की जमकर तारीफें हुई थीं। अब देखना होगा कि क्या अपकमिंग मूवी भी बॉक्स ऑफिस में उतना ही कमाल दिखा पाती हैं कि नहीं। खैर ये तो समय ही बताएगा।