Madhya Pradesh News: अगर किसी शख्स के प्राइवेट पार्ट में लौकी घुस जाए और वो फिर निकले ना तो आप ही समझिए हालत कितनी बदतर हो गई होगी. आपको यह बात सुनकर एक कल्पना लग रही होगी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह सौ फीसदी सच है. मध्य प्रदेश के छतरपुर जिला में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है.

मरीज के प्राइवेट पार्ट से लौकी की तो निकाल लिया गया है, जिसकी हालत अब ठीक बताई जा रही है. यह मामला अस्पताल ही नहीं बल्कि आसपास भी चर्चा का विषय बना गया जिसने भी सुना हर कोई हैरान रह गया. मरीज को मानसिक रूप से पीड़ित बताया जा रहा है. डॉक्टर ने लौकी अंदर घुसने की वजह पर कुछ नहीं बताया है. इस मामले ने हर किसी को हैरान कर दिया है, जिसे जानने के लिए आप ध्यान से आर्टिकल पढ़ सकते हैं.

Madhya Pradesh update news Read More: आगामी बजट में करोड़ों लोगों का सपना होगा साकार, गरीबों के लिए बड़ा ऐलान कर सकती हैं वित्त मंत्री

Read More: BSNL ग्राहकों की लगी लॉटरी, इन प्लान्स से रिचार्ज करने पर मिलेंगा 1 लाख का इनाम!

लौकी घुसने से मरीज की हालत बिगड़ी

मध्य प्रदेश के जिला छतरपुर अस्पताल में खजुराहों से शनिवार को एक गंभीर बीमारी का मरीज आया. मरीज ने अपने पेट में दर्द बताया, जिससे उसकी हालत काफी खराब नजर आ रही थी. डॉक्टरों ने जब उसका ट्र्रीटमेंट शुरू किया तो जांच में पता चला कि उसके अंदर लौकी खुसी हुई है. लौकी की वजह से उसके अंदर की नसें भी फट गईं.

Madhya Pradesh news update

डॉक्टरों ने मरीज की हालत नाजुक देख आनन-फानन में ऑक्शन करने के लिए कहा. खजुराहों से आए गंभीर मरीज का ऑपरेशन किया. डॉक्टरों ने जैसे-तैसे कर प्राइवेट पार्ट से लौकी निकाली तब जाकर जान बची. हालांकि लौकी घुसने की वजह का अभी पता नहीं चल सका है. हॉस्पिटल में तैनात कर्मचारियों के होश उड़ गए.

मरीज ने लौकी घुसने की नहीं बताई वजह

अस्पताल के डॉक्टर नंदकिशोर जाटव ने बड़ी जानकारी देते हुए डॉक्टर के बारे में बताया. डॉक्टर नंदकिशोर जाटव ने बताया कि मरीज केस स्टडी के बार में कुछ नहीं बता पा रहा है. किस तरह उसके अंदर लौकी घुस गई, इस पर अभी कुछ नहीं बताया है. डॉक्टर ने कहा कि जब हमने यह सब पूछने की कोशिश की तो उसने बताने से साफ-साफ इनकार कर दिया.

Read More: Rishabh Pant की दिल्ली कैपिटल्स से होगी छुट्टी! 2025 में इस टीम के लिए खेल सकते हैं तूफानी बल्लेबाज

Read More: Sawan Special: सावन में हाथों पर बनाए शिव मेंहदी डिजाइन, देखकर हर कोई हो जाएगा दीवाना

डॉक्टरों के मुताबिक, हो सकता है मरीज मानसिक रूप से रोगी हो. मानसिक रूप से ग्रसित लोग ही इस तरह की हरकत करते हैं। फिर भी डॉक्टर यह पता लगाने की कोशिश में है कि मरीज के अंदर पूरी लौकी कैसे घुस गई? इस बात का पूरा खुलासा नहीं हो सका है.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...