भारतीय टीम के पूर्व तूफानी गेंदबाज की बालकनी से गिरने से हुई मौत, दौड़ी शोक की लहर

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तूफानी गेंदबाज डेविड जॉनसन की अपार्टमेंट की बालकनी से गिरने से मौत हो गई। मौत के बाद क्रिकेट जगत में शोक की लहर है। 52 साल की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली, जिनके परिवार में पत्नी और उनके दो बच्चे हैं। डेविड जॉनसन ने अपने क्रिकेट का आगाज साल 1996 में किया था, जिन्होंने टेस्ट मैच खेले थे।

इस सीरीज में उनके नाम तीन विकेट रहे। अपने घरेलू करियर में उन्होंने 39 फर्स्ट क्लास मैच खेले थे, जिसमें उन्होंने 125 विकेट लिए। उन्होंने चार बार पांच विकेट और एक बार दस विकेट लेने में सफलता हासिल की थी। जॉनसन भारत के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक माने जाते थे। घरेलू सर्किट में उनका प्रदर्शन खास रहा था।

Also Read: बाजार में जमकर बिक रहा जहरीला घी, जमकर खा रहे लोग, फटाफट जानें असली की पहचान

उनकी मौत के बाद अनिल कुंबले ने पोस्ट शेयर कर शोक जताया है। कुंबले ने लिखा,मेरे क्रिकेट साथी डेविड जॉनसन के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ, उनके परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना। बहुत जल्दी चले गए बेनी। दाएं हाथ के तूफानी गेंदबाज ने साउथ अफ्रीका दौरे का भी हिस्सा थे, लेकिन उन्हें केवल पहले टेस्ट में खेलने का मौका मिला। उन्होंने हर्शल गिब्स और ब्रायन मैकमिलन के विकेट लिए थे।

Also Read: Weather Update: आ गया मानसून, छाएगा अंधेरा और गिरेगी बिजली, 29 जून तक यहां भयंकर बारिश की चेतावनी

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow