Gori Ngaori Dance Video: हरियाणवी इंडस्ट्री में अब कई ऐसी डांसर हैं जिनके सामने सपना चौधरी का रंग भी फीका पड़ता दिख रहा है, जिन्हें देखने को हर किसी का दिल अमादा रहता है. इस जगत में अब एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर ऐसी हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम करती हैं. आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा जो लोगों को पागल और दीवाना बना रही हैं.

हम बात कर रहे हैं गोरी नागोरी की जिनके चाहने वाले हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं. आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनकी चाहत में आप दीवाने हो जाएंगे. गोरी नागोरी की लोकप्रियता भी किसी बॉलीवुड सिलेब्स की तरह है. वे जब मंच पर आती हैं तो सामने खड़ी लोगों की भीड़ हर किसी का दिल जीत लेती हैं.

गोरी नागोरी ने बिग बॉस के मंच पर भी पहुंचकर अपनी अमिट छाप छोड़ी है. इस बीच गोरी नागोरी का डांस युवा और बूढ़ों के दिलों पर धमाल मचा रहा है. आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनकी चाहत में आप आपा खो बैठेंगे.

Read More: मिल गया SBI के साथ कमाई का मौका! पड़ी है खाली जगह तो इन दस्तावेज के साथ करें ATM Franchise आवेदन, जानिए

Read More:   मिल गया SBI के साथ कमाई का मौका! पड़ी है खाली जगह तो इन दस्तावेज के साथ करें ATM Franchise आवेदन, जानिए

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी कूद-कूदकर दिल जीतने का काम कर रही हैं.

गोरी नागोरी ने तोड़ डाले सब रिकॉर्ड

हरियाणवी इंडस्ट्री में सेकेंड क्वीन के नाम से दिलों पर छुरिया चलाने वाली गोली नागोरी को फैंस का खूब प्यार और दुलार मिल रहा है. गोरी नागोरी दिलकश अदाओं से हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर ही हैं. आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो लोगों के दिमाग पर राज कर रही हैं.

आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी कूद-कूदकर एकदम बवाल मचा रही हैं. फैंस भी उनकी बिंदास अदाएं देख नोट बरसाने से बाज नहीं आ रहे हैं. आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा. आप देख सकते हैंक एक ताऊ तो हाथ में लाठी लेकर डांस ही नहीं बल्किन नोटों की बरसात भी कर रहे हैं. आप देख सकते हैं कि सामने खड़ी युवाओं की भीड़ मोबाइल में कैद करती दिख रही है.

Read More: जबरदस्त फीचर्स से लैस Honda को टक्कर देती है, New Suzuki Avenis 2024 स्कूटर, जानिए डिटेल्स

Read More: Axis Bank FD: एक्सिस बैंक ने FD की ब्याज दरों में किया संशोधन! जानें अब कितना मिल रहा है ब्याज

जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी ने कुछ साल पहले सलमान खान के साथ बिग बॉस के मंच पर लोगों का दिल जीतने का काम किया है, जिन्होंने अपनी हॉट अदाओं से लोगों का दिल जीता है.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...