Hero Honda Glamour जैसे की आप सभी को को पता ही होगा की hero की बाइक इंडिया में कितनी पॉपुलर है। गांव हो या सहर हर जगह आपको हीरो की बाइक ही देखने को मिलती है। जी हाँ दोस्तों अगर आपके पास बाइक नहीं है और बाइक खरीदने की सोच रहे है। तो आपके लिए अच्छी खबर लेकर आया हु। जी हाँ अब आप बेहद ही कम कीमत में Hero Honda Glamour को अपने घर में खड़ा कर सकते है। तो चलिए जानते है। कैसे खरीदें

 

Hero Honda Glamour डिजाइन और स्टाइल

Hero Honda Glamour 2012 की मॉडल है। और ये मॉडल सेकंड हैंड मार्केट में बेचा जा रहा है। बाइक एक आकर्षक और स्टाइलिश लुक के साथ है । इसका स्लीक और एरोडायनामिक डिजाइन इसे सड़क पर खड़ा कर देता है। मोटरसाइकल में एक पतला और लंबा टैंक दिया हुवा है , इसके अलावा इसमें एक आधुनिक हेडलाइट और एक शानदार टेल लाइट भी देखने को मिलता है। इसके अलावा, मोटरसाइकल में एक आरामदायक सीट और अच्छी ग्रिप  हैं। कुल मिलाकर बाइक एक अच्छे कंडीशन में है।

hq720 1 2

नहीं मिलेगा इतना सास्ता कहीं Honda Activa 5G वो भी सिर्फ 16 हजार में, जानिए डिटेल्स

माँ पार्वती संग लगी हॉर्डिंग में मिया खलीफा की फोटो, मच गया बवाल!

Hero Honda Glamour इंजन

Hero Honda Glamour 2012 वाली मॉडल में एक 124.7cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया हुवा है जो 11.1 bhp का अधिकतम पावर और 10.34 Nm का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह इंजन एक 5-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है जो किसी भी रोड में आपको आसानी से चलने में मदत करता है। इसके अलावा उबड़ खाबड़ वाली रोड में भी आसानी से चलती है।

10.08.2024 07.04.59 REC

Hero Honda Glamour माइलेज

अब बात करते है Hero Honda Glamour की माइलेज के बारे में इस बाइक में आपको मिलता है। 65-70 किमी/लीटर जबरदस्त माइलेज । यानि की इस माइलेज में आप बेहद ही आसानी से लम्बे सफर तय कर सकते है। इसमें आपको ईंधन टैंक 13 लीटर का देखने को मिलता है। अगर आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहे है। तो कैसे ले इसके बारे में हम आपको जानकारी दें रहे है।

कीमत ( second hand Hero Honda Glamour Price)

Hero Honda Glamour की कीमत 2012 में करीब ₹60,000 से ₹70,000 हुवा करता था। लेकिन हमे सेकंड हैंड लेना है। तो इस बाइक को olx में लिस्ट किया गया है। सिर्फ 30 हजार में। बाइक की कंडीशन भी सही है। और बाइक 2012 वाली मॉडल है। ये बाइक सिर्फ 48,000 km तक चली है। अगर आप इस बाइक को अपने घर में खड़ा करना चाहते है। तो olx में ले सकते है।

नौकरी की चिंता खत्म! 50 का नोट आज ही 30 लाख रुपये में करें बिक्री, जानिए तरीका

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...