Honda Activa 5G एक बेहद ही पॉपुलर स्कूटर है। ये स्कूटर लड़किओं को सबसे ज्यादा पसंद आती है। स्कूटर की लुक और डिज़ाइन भी काफी अच्छा है। तो दोस्तों अगर आप इस स्कूटर को खरीदने की सोच रहे है। लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है। तो आपके लिए अच्छी खबर है। जी हाँ अब आप Honda Activa 5G को ऑनलाइन बाजार से काफी सस्ते में ले सकते है। हम बात कर रहे है सेकंड हैंड स्कूटर के बारे में। आइये जानते है कैसे खरीदें।

Honda Activa 5G डिजाइन और स्टाइल

हम बात कर रहे है Honda Activa 5G 2018 वाली मॉडल की ये स्कूटर सेकंड हैंड है और आकर्षक और आधुनिक स्कूटर है। आपको ये स्कूटर स्लीक और एरोडायनामिक डिजाइन के साथ-साथ, यह कई रंग में देखने को मिलता है। ताकि आप अपनी पसंद के अनुसार स्कूटर चुन सकें। अगर आप इस स्कूटर को खरीदने की सोच रहे है। सस्तमे आप ले सकते है। अंत तक बने रहे।

Honda Activa 5G

Money Plant: घर के इस दिशा में रखें मनी प्लांट का पौधा! पैसों से भर जाएगी आपकी तिजोरी 

Unlucky Plant: घर में ये पौधे लगाने से बढ़ सकती हैं आपकी परेशानियां! भुलकर भी ना लगाए घर

Honda Activa 5G की इंजन

स्कूटर की इंजन की बात करे तो इसमें मिलेगा दमदार 109cc का इंजन जी हाँ, जो की बेहद ही शानदार माइलेज देता है। अगर आप लंबी दूरी चलना पसदं करते है। तो आपके लिए ये स्कूटर काफी अच्छा हो सकता है। इंडिया में काफी ज्यादा पसदं किया जाने वाला स्कूटर यही है।

राइडिंग के लिए Honda Activa 5G काफी अच्छा है और सवारी बेहद आरामदायक है, और इसका हैंडलिंग भी काफी अच्छा है। स्कूटर की सीट काफी चौड़ी और आरामदायक है, और सस्पेंशन सिस्टम भी रफ रोड पर भी आसानी से चला सकते है।

Honda Activa 5G की फीचर्स

अब बात करते है धांसू स्कूटर Honda Activa 5G की फीचर्स के बारे में, इसमें कई धांसू फीचर्स देखने को मिलते है। जैसे कि LED हेडलाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, साइड स्टैंड सेंसर और टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन। ये फीचर्स स्कूटर को अधिक सुविधाजनक और आधुनिक बनाते हैं।

12.08.2024 06.12.08 REC

माइलेज

माइलेज की बात करे तो Honda Activa 5G के बारे में सबसे अच्छी बातों में से एक इसका शानदार माइलेज है। यह स्कूटर एक लीटर पेट्रोल में आसानी से 60-65 किलोमीटर की दूरी तय कर सकता है, जो इसे एक किफायती विकल्प बनाता है। यानि की लम्बे सफर के लिए इससे अच्छा स्कूटर सायद ही कोई होगा।

कीमत ( second hand Honda Activa 5G price )

अब बात करते है कीमत की Honda Activa 5G की कीमत भारतीय बाजार में 70 हजार के आस पास है। लेकिन अगर आपके पास नया स्कूटर खरीदने की बजट नहीं है। तो आप इसको सस्ते में OLX में जाके ले सकते है। जी हाँ OLX में ये स्कूटर सिर्फ 16 में लिस्ट है। और स्कूटर 2018 की मॉडल है। स्कूटर अभी तक कंडीशन में है। खरीदने के लिए यहाँ से ले सकते है। OLX

Lucky Plants: अमीर बनने के लिए अपने घर में लगाए आज ये पौधे! धन की होगी बरसात 

Kitchen Vastu Tips: किचन में रखें इन वास्तु नियमों का ध्यान! सेहत और धन रहेगा अच्छा

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...