Honda CB200X jpg

Honda CB200X:अगर आप भी एक ऐसी बाइक खरीदने की सोच रहे है। जो कीमत भी कम हो और जबरदस्त हो, तो चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। जी हाँ हम बात कर रहे है Honda CB200X के बारे में। बाइक की लुक और डिज़ाइन काफी धांसू है। और अगर इस बाइक को लेना चाहते है। तो हमारे साथ अंत तक जुड़े रहे। हम आपको पूरी डिटेल्स बताने वाले है। तो चलिए जानते है इस बाइक के बारे में।

Honda CB200X के शानदार फीचर्स

Honda CB200X में कई सारे एडवांस फीचर्स दिए गए है। जैसे की डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, डिजिटल ओडोमीटर, और डिजिटल स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, डिजिटल फ्यूल गेज, इसके साथ साथ हैज़र्ड वार्निंग इंडिकेटर, डिजिटल टैकोमीटर, और नॉन इंडिकेटर, लो फ्यूल इंडिकेटर, क्लॉक, सर्विस रिमाइंडर जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। और इसके साथ ही इंडिकेटर, DRLs, AHO, LED हेडलाइट टाइप, LED ब्रेक टेल लाइट, LED टर्न सिग्नल, पास लाइट जैसे फीचर्स भी दिए है।

maxresdefault

सिर्फ 38 हजार में चमचमाती TVS Star City बाइक, गजब का माइलेज और धांसू लुक के साथ, जानिए डिटेल्स

Disha Patani के इन कातिल आदाओं ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम, मिनटों में वायरल हुई तस्वीरें!

 

Honda CB200X का पावरफुल इंजन और शानदार माइलेज

Honda CB200X बाइक में काफी धांसू इंजन दिया हुवा है। इंजन की बात करे तो 184.4 सीसी सिंगर सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन भी दिया है । यह इंजन 8500 आरपीएम पर 17.03 बीएचपी की पावर और 6000 आरपीएम पर 15.9 एनएम का टॉर्क पैदा करने में भी सफल है।

इसके अलावा इस बाइक में आपको पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन भी देखने को मिलेगा। माइलेज की बात करें तो आपको इस बाइक में 43 किमी प्रति लीटर का माइलेज भी दिया जाएगा। यानि की राइड के लिए ये बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

maxresdefault 1 2

Honda CB200X की कीमत  ( Honda CB200X Price India)

अब बात करते है Honda CB200X बाइक की कीमत के बारे में जी हाँ इस बाइक की कीमत बाजार में लगभग 1,73,516 रुपये बताई जा रही है। साथ ही इस बाइक पर आपको कई तरह के EMI प्लान भी मिल सकते हैं। लेकिन इसके लिया आपको शोरूम में जाके समझना होगा।

Honda CB200X बाइक में आपको कई शानदार फीचर्स मिलेंगे, पावरफुल इंजन और शानदार माइलेज के साथ आती है। अगर आप एक ऐसी बाइक की खोज में हैं जो आपके लिए कीमत सही हो, तो Honda CB200X आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

Suzuki की Gixxer SF 250 पर मिल रहा पुरे 20 हजार रुपये का शानदार डिस्काउंट, अब और भी कम कीमत में स्पोर्ट्स बाइक के मजे ले सकते

ग्राहकों की टूट गई सस्ते कर्ज की उम्मीद! इन 3 बैकों ने बढ़ाया ब्याज, अब EMI जेब पर डालेगी बड़ा असर

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...