BSNL के इस रिचार्ज प्लान में होगी साल भर की छुट्टी, पूरे साल रहोगे टेंशन फ्री 

BSNL  अगर हम देश के सबसे बड़े नेटवर्क की बात करें तो वह भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल है, बीएसएनएल का नेटवर्क देश के कोने-कोने तक फैला हुआ है, इसके टावर और नेटवर्क आपको हर जगह मिल जाएंगे। बीएसएनएल एक बार फिर अपने ग्राहकों को आकर्षित करने की कोशिश कर रहा है। इसके लिए बीएसएनएल ने कुछ ऐसे प्लान लॉन्च किए हैं जो ग्राहकों के लिए काफी फायदेमंद हैं. आइए जानते हैं बीएसएनएल के ऐसे ही प्लान के बारे में।

अगर आप बीएसएनएल कंपनी के उपभोक्ता हैं तो यह प्लान आपके बहुत काम आ सकता है। एक बार रिचार्ज कराने पर आपको 82 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 1.5 जीबी हाई स्पीड डेटा मिलेगा।

आपको बता दें कि बीएसएनएल कंपनी अब इस प्लान को और भी शानदार बनाने की कोशिश कर रही है, इसके लिए बीएसएनएल अपने ग्राहकों को न सिर्फ 82 दिनों की वैलिडिटी देगी, बल्कि उन्हें हर दिन डेढ़ जीबी हाई स्पीड डेटा भी मिलेगा और आपको सौ मुफ्त मिलेंगे। इस योजना के लिए प्रतिदिन एसएमएस. आपको मात्र ₹482 खर्च करने होंगे। यह प्लान किसी भी अन्य कंपनी के मुकाबले काफी सस्ता है, लगभग आधी कीमत पर उपलब्ध है, तो क्या यह फायदे का सौदा नहीं है?

365 दिन की योजना

अधिकतर देखा गया है कि लोगों को अपना मोबाइल बार-बार रिचार्ज कराना पड़ता है। कई बार ऐसा होता है कि भूल जाने पर आउटगोइंग सुविधा बंद हो जाती है. अब इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए बीएसएनएल ने एक शानदार प्लान पेश किया है। इस प्लान में आप एक बार रिचार्ज कराने के बाद 365 दिनों तक अपना मोबाइल इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ आपको प्रतिदिन 2GB डेटा मिलेगा.

बीएसएनएल का मेगा प्लान में आपको 365 दिनों तक किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी, इसके साथ ही आपको टेक्स्ट मैसेज की सुविधा भी मिलेगी, इस प्लान के लिए आपको सिर्फ 10 रुपये खर्च करने होंगे। 1515/-. तो है ना कमाल का प्लान, जब भी आप अपना बीएसएनएल प्लान रिचार्ज कराना चाहें तो इस प्लान पर एक नजर जरूर डाल लें।