Infinix Note 40X 5G : आज हर कोई अपने लिए एक शानदार परफॉर्मन्स वाला 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहता है क्यूंकि हर कोई आए दिन मोबाइल नहीं बदल सकता है इसलिए हर कोई व्यक्ति अपने लिए एक बेस्ट स्मार्टफोन की तलाश करता है जो उसको लंबी सर्विस दे तो आपको बता दे की इंफीनिक्स कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन Infinix Note 40X 5G स्मार्टफोन को लांच कर दिया है जिसकी पहली सेल आज से शुरू हो गई है। इस शानदार स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 5 अगस्त को लांच किया था जिसका हर  कोई ग्राहक बेसब्री से इंतजार कर रहा था।

इंफीनिक्स का ये धांसू 5G स्मार्टफोन मार्केट में लांच होते ही काफी धूम मचा रहा है जिसे हर कोई ग्राहक सबसे ज्यादा पसंद कर रहा है। इस स्मार्टफोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स मिल रहे है साथ में इसमें आपको शानदार कैमरा क्वालिटी भी मिल रही है जो पापा की परियो को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है। इस स्मार्टफोन में आपको एप्पल की तरह ही फीचर्स मिल रहे है जो ग्राहकों को ये फ़ोन सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है।

Infinix Note 40X 5G स्पेसिफिकेशन 

इंफीनिक्स नोट 40एक्स 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें आपको शानदार 6.78 इंच की फुलएचडी + डिस्प्ले दी जा रही है जो 120Hz के रिफ्रेश रेट और 500 निट्स की पिक ब्राइटनेस का स्पोर्ट करती है। इस स्मार्टफोन के परफॉर्मन्स की बात करे तो इसके लिए कंपनी ने इस फ़ोन में मीडियाटेक डाईमेंसिटी 6300 5G चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जिसके चलते आप इस फ़ोन में हेवी एप्लीकेशन को आसानी से चला सकते है।

Read More : DICGC Insurance: कितना सुरक्षित है बैंकों में जमा आपका पैसा! बैंक डूबने पर इतना मिलता है सिर्फ, जानिए नियम

Infinix Note 40X 5G कैमरा और बैटरी 

इंफीनिक्स नोट 40एक्स 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है जिसमे आपको 108MP का प्राइमरी कैमरा साथ में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। इस फ़ोन के साइड माउंटेड फिंगरफ्रिंट सेंसर और NFC को स्पोर्ट मिलता है। इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें 5000mAH की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है जो 18W के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करती है।

Infinix Note 40X 5G 2 2 jpg

Infinix Note 40X 5G कीमत 

इंफीनिक्स नोट 40एक्स 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 12GB रेम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ लांच किया है। इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 8GB रेम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये रखी है। इस स्मार्टफोन पर आप बैंक कार्ड ऑफर के साथ डिस्काउंट में भी खरीद सकते है।

Suzuki की Gixxer SF 250 पर मिल रहा पुरे 20 हजार रुपये का शानदार डिस्काउंट, अब और भी कम कीमत में स्पोर्ट्स बाइक के मजे ले सकते

Read More : TVS को टक्कर देती है, धांसू माइलेज वाली Honda CB200X बाइक एडवेंचर के लिए है बेस्ट, जानिए डिटेल्स