ELECTRIC SCOOTER: भैया इन दिनों तो इलेक्ट्रिक वाहनों की भरमार हैं, क्योंकि पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से हर इंसान की जेब बीमार है. अगर आप भी पेट्रोल डीजल की कीमतों से छुटकारा चाहते हैं तो फिर हम आपके लिए एक बढ़िया मौका लेकर आए हैं, क्योंकि बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली कंपनी iVOOMi ने अब इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्चिंग कर दी है, जिसे ग्राहकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है.

इस स्कूटर को JEETX ZE के नाम से लॉन्च किया गया है, जिसमें अच्छी रेंज और तमाम शानदार फीचर्स हैं. इतने फीचर्स से लैस स्कूटर मार्केट में गर्दा मचाता नजर आएगा, जिसकी खरीदारी को लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. आप इसकी बुकिंग बहुत कम रुपये में कर सकते हैं. उम्मीद है कि आपको बुकिंग के बाद कुछ दिन इंतजार करना भी पड़ सकता है. इलेक्ट्रिक स्कूटर का आकर्षक लुक और डिजाइन दिलों की पसंद बना हुआ है. प्लीज इसलिए आप पहले जरूरी बातों को समझ लें.

इसे भी पढ़ेंः बाप रे! यहां एक लाख रुपये से ज्यादा में बिक रही हवाई चप्पल, दाम सुनकर छूटा पसीना, जानें डिटेल

Gold Price Update: महिलाएं सुन लो… अब सोने के गहने बनवाने पड़ेंगे महंगे, बुधवार को भाव में आया भयंकर उछाल

JEETX ZE स्कूटर के फीचर्स भी दमदार

JEETX ZE इलेक्ट्रिक स्कूटर में तमाम फीचर्स ऐसे जोड़े गए हैं, जो हर किसी को आकर्षक बनाने का काम कर रहे हैं. कंपनी ने 3KWH की पावर का बैटरी पैक भी शामिल किया गया है. कंपनी के दावे के अनुसार, स्कूटर की रेंज भी काफी अच्छी है. इसे एक बार चार्जिंग के बाद आराम से 170 किमी तक चलाया जा सकता है, जो काफी बेहतरीन है.

ELECTRIC SCOOTER NEWS

इतनी रेंज देख लोगों के चेहरे पर काफी खुशी है. वहीं टेंसिल मेड अंडरबोन फ्रेम पर बेस्ड इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 63 किमी घंटा है. इसमें मोबाइल कनेक्टिविटी की भी सुविधा प्रदान की जाती है. इलेक्ट्रिक स्कूटर में टर्न-बाय नेविगेशन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल-मैसेज नॉटिफिकेशन ट्रिप डेटा और स्टेट ऑफ चार्ज जैसे फीचर्स भी शामिल कर दिए गए हैं. इलेक्ट्रिक स्कूटर के डिस्पले पर बैटरी चार्जिंग फीसदी प्रदर्शित होती है, जो न्यूमेरिकल और बार दोनों फॉरमेट में बैटरी की क्षमता को दर्शाने का काम करता है.

ELECTRIC SCOOTER UPDATE

फटाफट जानिए स्कूटर की कीमत

ऑकर्षक लुक और दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ स्कूटर लोगों के दिलों पर राज कर रहा है. इसमें बैटरी पैक से लैस इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत 99,999 रुपये तय की गई है, जिसकी आराम से खरीदारी कर कर सकते हैं. सबसे खास बात है कि कंपनी स्कूटर पर 5 साल की वारंटी भी दे रही है. कंपनी की ऑफिशियली वेबसाइट से 399 रुपये में बुक करने का काम किया जा सकता है, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है. बुकिंग करने के बाद आप इसे आराम से खरीद सकते हैं.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...