Ledies Dress: केवल महिलाओं के लिए बने हैं ये फैंसी ड्रेस, पहनते ही लगेगी झक्कास

Avatar photo

By

Sanjay

Ledies Dress: पेट और कमर की चर्बी के कारण कई बार आप चाहकर भी अपने पसंदीदा आउटफिट नहीं पहन पाते हैं। जब आपका फिगर ऐसा हो तो क्या पहनना है इसके कुछ ही विकल्प बचते हैं।

जिसके कारण शादी हो या पार्टी या फिर कैजुअल आउटिंग, लुक में वैरायटी नहीं रहती। अगर आप थोड़ी सी कोशिश करते हैं और दुनिया की परवाह छोड़ कर कुछ एक्सपेरिमेंट करते हैं तो आप केवल हंसी का पात्र बन कर रह जाते हैं, तो आज हम आपके साथ कुछ ऐसे टिप्स और ट्रिक्स शेयर करने जा रहे हैं, जिनकी मदद से आप कमर की चर्बी को आसानी से छुपा सकते हैं. और आप अपने मनपसंद कपड़े पहन सकते हैं.

पतली बेल्ट का प्रयोग करें

चाहे आप शॉर्ट ड्रेस पहन रही हों या मैक्सी ड्रेस, इसके साथ बेल्ट कैरी करना बेस्ट आइडिया होगा, लेकिन इसके लिए हमेशा पतली बेल्ट ही चुनें। जो ड्रेस में आपके लुक को हाईजैक किए बिना साइड फैट को कवर करेगा।

ऊँची कमर वाले बॉटम पहनें

कमर की चर्बी को छिपाने के लिए अपने वॉर्डरोब में हाई वेस्ट बॉटम्स को शामिल करें। जींस, ट्राउजर, वाइड लेग पैंट में हाई वेस्ट ऑप्शन चुनें। इसे क्रॉप टॉप के साथ पेयर करें. हालांकि, ऐसे बॉटम्स के साथ सामान्य लंबाई की टी-शर्ट भी कैरी की जा सकती है।

कट आउट ड्रेस ट्राई करें

अगर आप कमर की चर्बी छुपाना चाहती हैं और फैशनेबल भी दिखना चाहती हैं तो कट आउट ड्रेस चुन सकती हैं। ये काफी स्टाइलिश दिखते हैं. आउटिंग से लेकर बीच वेकेशन तक कट आउट ड्रेसेस का ट्रेंड हिट है।

पेप्लम एक सुरक्षित विकल्प है

पेप्लम पैटर्न टॉप और ब्लाउज़ भी सुरक्षित और बेहतरीन विकल्प हैं। जिसमें कमर की चर्बी छिपाना बहुत आसान है और लुक के साथ भी समझौता नहीं करना पड़ता। आप इस पेप्लम स्टाइल टॉप को वाइड लेग पैंट, जींस, सिगरेट पैंट के साथ पहन सकते हैं और अपना आकर्षण दिखाने के लिए तैयार हो सकते हैं।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow