तीसरी बार सरकार बनने के बाद इंदौर में खुलेआम कत्लेआम, बीजेपी नेता को ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर मार हत्या

By

Sarita

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) से आज यानी 23 जून को एक बुरी खबर सामने आ रही है। इंदौर में बीजेपी नेता की गोली मार कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि मध्य प्रदेश के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के सहयोगी और स्थानीय भाजपा नेता मोनू कल्याणे (Monu Kalyane) की रविवार तड़के इंदौर में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

प्रारंभिक जांच के अनुसार, उन्हें दो व्यक्तियों, पीयूष और अर्जुन ने गोली मारी, जो कथित तौर पर पुरानी दुश्मनी अपनी निकाली है। पुलिस ने कहा कि दोनों कल्याणे के पड़ोस में रहते थे। आरोपी गोली मारने के बाद फिलहाल फरार है, हालांकि पुलिस अभी जांच में लगी हुई है।

Also Read: Rajasthan PTET Result 2024: पीटीईटी रिजल्ट डायरेक्ट लिंक से यूं करें चेक, जानिए आसान तरीका

मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कल्याणे की मौत पर दुख जताया और कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कल्याणे जब शहर के चिमनबाग इलाके में भगवा वाहन रैली के लिए बैनर और पोस्टर लगा रहे थे, तभी बाइक सवार दो लोगों ने उनसे संपर्क किया। पहले तो दोनों ने उनका फोन नंबर मांगा और जैसे ही कल्याणे ने अपना मोबाइल निकाला, उनमें से एक ने पिस्तौल निकाली और घटनास्थल से भागने से पहले उनके सीने में गोली मार दी।

इसके बाद तुरंत कल्याणे को उनके दोस्तों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिस इलाके में मोनू कल्याणे को गोली मारकर हत्या की गई है, उसे घेर लिया गया है और कल्याणे के घर के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। बताया जा रहा है कि रविवार 23 जून अलसुबह मोनू कल्याणे को गोली मारकर हत्या की गई है।

Also Read: Monsoon Alert: कड़केगी खूब बिजली, अब गरजेंगे जोर – जोर से मेघ, 20 राज्यों में झमाझम बारिश की भविष्वाणी

बाइक से आए और ताबड़तोड़ चलाई गोलियां
यह घटना तब का बताया जा रहा है जब मोनू किसी रैली की तैयारी के बाद अपने घर लौट रहा था। कहा जा रहा है कि दोनों हमलावर बाइक से आए थे, पहले तो  वे मोनू से बात करने लगे, इसी बीच बाइक पर पीछे बैठे एक आरोपी ने मोनू पर गोलियां चला दीं। मोनू के अलावा उसके दोस्तों पर भी गोली चलाई थी, लेकिन किस्मत से वो बच निकला।

Sarita के बारे में
Sarita Sarita Singh brings over 8 years of media experience to Timesbull.com. From crime to entertainment, her writing captivates readers. Her journey started small, then blossomed at Rajasthan Patrika, India.com, and News 24 Digital. Now, she thrives on diverse content creation at Timesbull.com. A master storyteller, Sarita's future shines bright. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow