Motorola G85 5G Sale On Flipkart: अगर आप भी मिड रेंज बजट में खुद के लिए या फिर रक्षाबंधन पर गिफ्ट करने के लिए नया स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज आपकी सभी इच्छाएं पूरी होने जा रही हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि Flipkart पर Flagship Day Sale चल रही है।

यहां आपको एक से एक ब्रांडेड फोन खरीद को मिल रहे हैं। जिन्हें आप कई आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है। वहीं इस बीच आपको हाल ही में लॉन्च हुआ Motorola G85 5G स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा हैं। जिसमें आपको 32 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल रहा है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताएं।

Read More:Sidharth Malhotra को खींचकर बुलाया मॉडल ने अपने पास, फैन्स बोले कि कियारा भाभी मैं तो न सेहती, वायरल हुआ वीडियो!

Read More: SSY: बिटिया के लिए मंथली करें निवेश, मैच्योरिटी पर मिलेंगे 1 करोड़ रुपये!

Moto G85 5G jpg

Motorola G85 5G: Flipkart Sale & Discount Offer

इस फोन के कीमत की बात करें तो इसे 22,999 रुपए में लिस्टेड किया हैं। जिसे आप Flipkart से 13% के डिस्काउंट में 19,999 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीं इसके बैंक ऑफर की बात करें तो ICICI बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 1,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा हैं।

इसके साथ ही आप ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर के तहत इसपर 17,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा हैं। वहीं आप इसे 1,156 रुपए के नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन पर भी इसे खरीद सकते हैं। कुल मिलाकर देखा जाएं तो आप इस फोन को सस्ते दाम में Flipkart से या फिर कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

Motorola 4 jpg

Motorola G85 5G: Specifications & Features Detail

मोटोरोला के इस 5G स्मार्टफोन में 6.67 इंच की फुल-एचडी प्लस 3D कर्व्ड pOLED डिस्प्ले के साथ आता हैं। इसमें आपको 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया हैं। जो 1600 निट्स की पीक ब्राइटनेस की सुविधा में आता हैं।

Read More:Honda Amaze Facelift का लुक आया सामने, टेस्टिंग के दौरान दिखी कार

Read More: Samsung ने किया आम नागरिक के लिए एक सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन भारत में लांच, हर कोई कीमत जाना हो रहा खुश

वहीं इसमें प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6S जेनरेशन 3 चिपसेट में दिया हैं। इसके साथ ही इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया हैं। जो 12 जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज के साथ आता हैं।

कैमरा फीचर्स की बात करें तो इस हैंडसेट में ड्यूल कैमरा का सेटअप दिया गया हैं। जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का दिया हैं। वहीं सेल्फी क्लिक करने के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया हैं। पावर के लिए इस हैंडसेट में 5000 mAh की शानदार बैटरी दी गई है। जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आता हैं।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...