मोटोरोला ने लॉन्च किया बेहद कम कीमत वाला स्मार्टफोन, 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ में काट रहा बवाल!

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Moto G04s smartphone: मोटोरोला फिर से मार्केट में पांव जमा रहा है। बाजार में वापसी के लिए मोटो ने कुछ महीने पहले कंपनी कने शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। ऐसे में कंपनी फिर से एक और स्मार्टफोन को मार्केट में उतार दिया है।

मोटोरोला का नया स्मार्टफोन Moto G04s हैं जिसे कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। यदि आप मोटोरोला के फैंस और कम कीमत में एक शानदार स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए बेस्ट हो सकता है।

Also Read: Rajasthan PTET Result 2024: पीटीईटी रिजल्ट डायरेक्ट लिंक से यूं करें चेक, जानिए आसान तरीका

अगर आप इसे खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो बता दें कंपनी ने इसे अभी तक जर्मनी के बाजार में उतारा है। लेकिन ऐसी उम्मीद की जा रही है कि ये बहुत की जल्दी यूजर्स के हाथों में होगा। मोटोरोला ने इससे पहले मार्केट में अपना Moto G04 को उतारा था। लेकिन अब इसको एस वाले वर्जन में पेश कर रही है।

मोटोरोला ने Moto G04s को 4जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ में पेश किया है। कंपनी ने इसे काफी इफेक्टिव प्राइस में उतारा है। इसे मार्केट में ईयूआर 119 यानि करीब 10700 रुपये में पेश किया गया है। जर्मनी में ये ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर इसकी प्री बुकिंग हो गई है। इसकी पहली सेल 30 अप्रैल से शुरु होगी। इसे कंपनी ने ब्लै, ब्लू, सी ग्रीन और सनराइज ऑरेज कलर ऑप्शन के साथ में पेश किया है।

Also Read: Monsoon Alert: कड़केगी खूब बिजली, अब गरजेंगे जोर – जोर से मेघ, 20 राज्यों में झमाझम बारिश की भविष्वाणी

Moto G04s के स्पेसिफिकेशन्स

Moto G04s में कम कीमत में आपको शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं। इसमें कंपनी ने 6.56 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी हैं। इसमें आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। डिस्पेले प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है।

प्राइस को देखते हुए इसमं 4जीबी की रैम और 64 जीबी की स्टोरेज भी मिलेगा। इसमें कंपनी ने 4जीबी वर्चुअल ऑप्शन दिया है। इस प्रकार इसमें आपको कुल 8जीबी रैम मिल सकती है।

मोटो के इस नए स्मार्टफोन में यूजर्स को यूनिसोनिक टी606 प्रोसेसर दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 50एमपी का कैमरा दिया है। मोटो के इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 5000एमएएच की बैटरी दी गई है। इसमें यूजर्स को 15 वाट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा।

Also Read: Rajasthan PTET Result 2024 Out: राजस्थान पीटीईटी परीक्षा का रिजल्ट ptet2024@vmou.ac.in पर करें चेक

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow