Mahindra Bolero के आगे पानी भरेगी थार, जानें इस SUV की खासियत

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Mahindra Bolero: नई महिंद्रा बोलेरो को लॉन्च करने की बात कई दिनों से कहीं जा रही है। समय-समय पर इसके फीचर्स भी लीक होते रहते हैं। लेकिन अभी तक कंपनी ने नई बोलेरो के लांच होने पर किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं दी है।

लेकिन अभी भी लोगों को पुरानी बोलेरो काफी ज्यादा पसंद है। और इसे धरल्ले से खरीदा जा रहा है। महिंद्रा के तीन लाइन सिटिंग कैपेसिटी मिलेगी जिसमें आप आठ लोगों को बड़े ही आराम से बैठ सकते हैं।

Also Read: Weather Forecast: फटेगा बादल और गिरेगी बिजली, इन राज्यों में आंधी-तूफान के साथ मूसलाधार बारिश बनेगी मुसीबत

वही पहले के के जैसे अभी भी इसकी ऑफ रोडिंग कैपेसिटी काफी अच्छी होने वाली है। गांव और कस्बो के खराब रास्ते पर इस एसयूवी को चलाना काफी ज्यादा आसान होगा। इस एसयूवी की कीमत हैचबैक से थोड़ी ही ज्यादा होने वाली है। यह 10 लाख रुपए से काम में लांच होगी जिसमें काफी अच्छे फीचर्स और दमदार पावर मिलने की बात कही जा रही है।

इसके अलावा महिंद्रा बहुत ही जल्द अपनी बोलेरो नियो प्लस को भी लॉन्च करेगी। जून के अंत तक हम इस नहीं बोलेरो को देख सकेंगे। इसके आगे Thar भी फेल होगी क्योंकि इसमें काफी दमदार पावर और फीचर्स ऑफर किया जाने वाला है।

Also Read: 2 July 2024 Rashifal: मिथुन, मीन समेत इन राशियों पर आज बरसेगी लक्ष्मी जी की कृपा, पढ़ें कैसा रहेगा आज का दिन!

बोलेरो में थोड़े से कॉस्मेटिक बदलाव करके कंपनी ने न्यू को लांच किया था जो काफी ज्यादा पॉपुलर हुई है और अब इसके नए फैसिलिटी वजन को लांच किया जाने वाला है।

महिंद्रा बोलेरो में 1.5 लीटर का इंजन मिलता है जो 75 बीएचपी का पावर और 210 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट कर सकता है। ऐसी रिपोर्ट सामने आई है की नई महिंद्रा बोलेरो न्यू प्लस में थार वाला ही इंजन देखने को मिलेगा और यह मैनुअल के साथ ऑटोमेटिक गियर बॉक्स का विकल्प भी देगी।

अगर बात करें महिंद्रा बोलेरो के इंजन की तो इसमें सबसे ज्यादा पॉपुलर 2.2 लीटर का एम होप डीजल इंजन है जो बहुत ही पावरफुल है। यह 5 सीटर 7 सीटर और 9 सीटर कैपेसिटी में आती है। अगर आप अभी से एसयूवी को खरीदने जाएंगे तो यह 10 लाख रुपए के आसपास मिल जाएगी।

Also Read: Money Plant Vastu: घर के इस दिशा में लगाएं मनी प्लांट, बदल जाएगा पूरा भाग्य !

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow