New Maruti Suzuki Swift: मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) ने भारत में अपनी नई स्विफ्ट को लॉन्च किया है। जो अपने आकर्षक डिजाइन, दमदार इंजन और आधुनिक फीचर्स के साथ वाहन बाजार में धूम मचा रही है। कंपनी ने इस नई स्विफ्ट कार को युवा ग्राहकों को ध्यान में रखकर तैयार किया है। इसके परफॉरमेंस को इम्प्रूव किया गया है और इसके डिज़ाइन को भी अपडेट किया गया है।

New Maruti Swift इंजन

New Maruti Suzuki Swift

LPG PRICE: सरकार ने रक्षाबंधन से पहले खोला खजाने का पिटारा, कुल इतने रुपये में खरीदें गैस सिलेंडर

पावरफुल इंजन के साथ खरीदें Yamaha की जबरदस्त बाइक सिर्फ 60 हजार में, जानिए कैसे

नई मारुति स्विफ्ट (New Maruti Swift) में 1.2 लीटर का K12N DualJet पेट्रोल इंजन दिया गया है। जो 89 बीएचपी का अधिकतम पावर और 113 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है। Timesbull.com यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स विकल्प के साथ आता है। इस इंजन में कंपनी ने आइडल स्टार्ट-स्टॉप तकनीक का इस्तेमाल किया है, जो फ्यूल की बचत में उपयोग करता है और कार को और भी अधिक फ्यूल एफिशिएंट बनाती है। कंपनी ने नई स्विफ्ट के माइलेज को भी पिछले मॉडल्स की तुलना में इम्प्रूव कर दिया है। जिससे यह ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय हो रही है।

New Maruti Swift फीचर्स की डिटेल्स

New Maruti Swift 2

अरे वाह! दमदार इंजन, शानदार लुक और धांसू माइलेज वाली बाइक Honda CB Hornet अब 47 हजार में, यहाँ से खरीदें

सिर्फ 6000 रुपये में अपना बनाएं 8GB रैम वाला फोन, आज रात 12 बजे तक हैं खरीदने का मौका

नई मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) में कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं, जो इसे अपने सेगमेंट में एक आकर्षक विकल्प बनाते हैं। इसमें आपको नया स्मार्टप्ले स्टूडियो इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है, जिसमें एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले की सुविधा उपलब्ध है। इसके अलावा इसमें क्रूज़ कंट्रोल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल,

एलईडी डीआरएल के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप्स और रियर व्यू कैमरा जैसे प्रीमियम फीचर्स भी शामिल किए गए हैं। कंपनी ने Timesbull.com नई स्विफ्ट की सुरक्षा पर भी काफी ध्यान दिया है। इसके लिए इसमें ड्यूल एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी, रिवर्स पार्किंग सेंसर और सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स को जोड़ा गया है।

New Maruti Swift कीमत की जानकारी

भारतीय बाजार में नई मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) की कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू होती है और यह 8.85 लाख रुपये तक जाती है। इसमें आपको वेरिएंट्स के हिसाब से कई नए फीचर्स मिलते हैं। जिससे इसकी कीमत बढ़ जाती है। अगर आप अपने उपयोग के लिए एक किफायती कार की तलाश कर रहे हैं। तो आप एकबार नई मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) कार की टेस्ट ड्राइव जरूर ले सकते हैं।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...