Nikita Ghag Viral Photoshoot: कल यानी कि 9 अगस्त को जानी-मानी एक्ट्रेस निकिता घाग (Nikita Ghag) ने कुछ ऐसा किया कि पूरी सोशल मीडिया में इन्हीं के चर्चे होने लगे और एक्ट्रेस एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गईं। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें फैन्स संग शेयर की थी। अब जैसे ही एक्ट्रेस के अकाउंट से ये फोटो पोस्ट हुईं देखते ही देखते आग की तरह फैलती चली गईं।

फिर एक्ट्रेस के बारे में लोग तरह-तरह की बातें भी करने लगे। सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक में एक्ट्रेस की वायरल फोटोशूट चारों ओर वायरल हो गईं थीं। लेकिन आज निकिता ने अपने अकाउंट से उन फोटोज को डिलीट कर दिया है।

nikita 11 jpg

एक्ट्रेस ने शेयर की अब ब्लर फोटो

पहले तो एक्ट्रेस ने कल के दिन अपने इंस्टाग्राम में न्यूड फोटोज को शेयर किया था। लेकिन अब एक्ट्रेस ने उन फोटोज को डिलीट कर न्यू पिक्स को ब्लर करके शेयर किया है। कल की तरह आज भी वापस ये ब्लर फोटोज भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं। लेकिन एक्ट्रेस ने इस बार कमैंट्स सेक्शन को बंद कर रखा है। फोटोज के अलावा इन्होनें अपनी स्टोरी में भी शेयर किया है, इन पिक्चर्स की।

एक्ट्रेस हुई थीं ट्रोलिंग का भी शिकार

एक्ट्रेस ने अपनी रिसेंट फोटोज को शेयर करते हुए फायर का इमोजी भी साथ में लगाया हुआ है। साथ ही कैप्शन में लिखा है ‘Eyes On Me’। एक्ट्रेस की ये फोटोज trueclick के द्वारा क्लिक की गई हैं। जिन्हें एक्ट्रेस ने फोटोज में मेंशन भी किया हुआ है। अब यूज़र तरह-तरह के कमेँट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा कि अब क्या फायदा ओरिजिनल है मेरे पास। तो दूसरे ने कहा कि प्लीज रिमूव ऑल पिक्स। इस तरह के कमेँट्स एक्ट्रेस की पोस्ट में आ रहे हैं।

nikita 22 jpg

वहीं, बहुत से लोगों का ये भी कहना है कि एक्ट्रेस के द्वारा किया गया ये केवल एक पीआर स्टंट हैं। खुद को हाईलाइट और लाइमलाइट में रखने के लिए उन्होंने ये शूट करवाके पोस्ट किया था। फिर जब ट्रोल होने लगीं तो पोस्ट डिलीट कर ब्लर करके पोस्ट को शेयर कर रही हैं। अभी फिलहाल एक्ट्रेस ने ये नहीं बताया है कि उन्होंने ओरिजिनल इमेज क्यों रिमूव किया और ब्लर फोटो क्यों पोस्ट की। उम्मीद की जा रही है एक्ट्रेस फोटोशूट डिलीट करने की वजह अपने फैन्स के संग जरूर शेयर करेंगी। वहीं, निकिता एक बोल्ड एक्ट्रेस हैं जो अपने हॉट लुक्स के लिए जानी जाती हैं। फेन्स संग अक्सर वे एक से बढ़कर एक जबरजस्त पिक्स को शेयर करती नजर आती हैं।