Noida News: नोएडा से एक हैरत में डाल देने वाला मामला निकलकर सामने आया है। दरअसल, माल के अंदर एक बार में दो पक्ष आपस में लड़ बैठें। वहीं, एक पक्ष पर महिला ने गंभीर आरोप लगायें हैं। महिला का GIP चौकी का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें महिला ने अभद्रता के गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके आलावा ये भी खबर है दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर ही आरोप लगाए हैं।

क्या है दूसरे पक्ष का आरोप

दूसरे पक्ष की पीड़ित युवती ने वायरल होते हुए वीडियो में ये आरोप लगाया है कि दूसरे पक्ष के लोगों ने उससे रेट पूंछा। युवती ने एक वीडियो भी जारी की है जिसमें वे योगी अदित्यनाथ की सरकार से प्रश्न करते नजर आ रही है। क्या यही इंसाफ़ा है।

समझिए कि क्या है पूरा मामला

जो वीडियो वायरल हुआ है उसके अनुसार उसमें एक युवती कह रही है कि मैं अपने पति और देवर संग बार में आई हुई थी। फिर दूसरे पक्ष के युवकों ने मेरे साथ अभद्रता की। फिर मैनें इस व्यवहार का विरोध किया और अपने पति और साथ ही साथ देवर को सबकुछ बताया। इसके बाद पति और देवर उन लड़कों से बातचीत करने लगे। और फिर दोनों पक्षों की आपस में लड़ाई हो गई।

“DSP” की बेटी ने धमकाया

वहीं, महिला के वीडियो के अनुसार दूसरे पक्ष की लड़की ने अपने पिता को डीएसपी बताया और धमकी दी कि वे उसके और उसके परिवार पर झूठे और गलत आरोप लगाकर जेल भिजवा देगी।

दूसरे पक्ष का क्या है कहना

दूसरे पक्ष ने ये दावा किया कि महिला के साथ व्यक्ति ने नाचते समय उनकी युवती का हाथ पकड़ लिया था। जब इसका विरोध किया गया तो लड़ाई-झगड़ा शुरू हो गया।

हो गया समझौता?

पुलिस ने दोनों पक्षों से जब जीआईपी चौकी पर लिखित शिकायत दर्ज करने को कहा, लेकिन दोनों पक्षों ने मौखिक आरोपों को लगाते हुए शिकायत देने से साफ़ इंकार कर दिया। इतना ही नहीं आपस में समझौता करने तक कि बात भी कही और अपने-अपने घर की ओर रवाना हो गए।