Oben Rorr Bike : दोस्तों आज भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक व्हीलर की काफी डिमांड बढ़ गई है जिसके चलते मार्केट में कई नई इलेक्ट्रिक व्हीलर कंपनी आ गई है जो बाजार में नए दिन शानदार स्कूटर और बाइक को लांच करती है। अब मार्केट में इलेक्ट्रिक बाइक को भी ग्राहकों के लिए लांच किया जा रहा है जिसमे ओबेन निर्माता कंपनी ने अपनी एक शानदार इलेक्ट्रिक बाइक को लांच कर दिया है जिसका नाम Oben Rorr बाइक है। इस बाइक में आपको शानदार रेंज और फीचर्स मिल रही है जिसके चलते इस बाइक को  ग्राहक काफी पसंद कर रहे है।

अगर आप भी अपने लिए एक शानदार इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने की सोच रहे हो तो आपके लिए ओबेन कंपनी की ये Oben Rorr बाइक सबसे बेस्ट बाइक होगी। इस बाइक का लुक काफी जबरदस्त मिल रहा है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है। इस बाइक में आपको फुल चार्ज करने पर 190 किलोमीटर की रेंज तक चला सकते है। इस बाइक में आपको कई एडवांस तकनिकी के नए फीचर्स देखने को मिल जाते है आइए जानते है इस बाइक की कीमत के बारे में।

Oben Rorr बैटरी और रेंज 

इस इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी की बात करे तो इसमें 8वाट की शानदार बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा इस बाइक में आपको 4.4 kWh क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है जो आपको शानदार परफॉर्मन्स देने में मदद करेगी। इस बाइक को एक बार फुल चार्ज करने पर 180 किलोमीटर की रेंज तक आराम से चला सकते है वही इस बाइक को 120 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से चला सकते है। इस बाइक को फुल चार्ज करने में 4-5 घंटे का समय लगता है।

Read More : Maruti Suzuki की सबसे ज्यादा बिकने वाले कार पर आया अब तक का सबसे शानदार ऑफर, अभी खरीदने पर मिल सकता है 1 लाख रुपए तक की छूट

Oben Rorr फीचर्स 

ओबेन रोर इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको नई टेक्नोलॉजी से लेस शानदार फीचर्स मिल रहे है जो इस बाइक को और भी स्ट्रांग बनाते है। इस बाइक में आपको कलरफुल टीएफटी डिस्पले, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, नेवीगेशन अपडेट, ऑनलाइन अपडेट, आगे और पीछे दोनों ही पहिए में डिस्क ब्रेक, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डबल चैन एबीएस, ट्यूबलेस टायर, कंफर्टेबल सेट यूएसबी चार्जिंग पोर्ट्स जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते है।

Oben Rorr Bike 2 jpg

 

Oben Rorr कीमत 

अगर आप भी इस इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदने का प्लान बना रहे है तो आपको इसकी कीमत के बारे में जानना बहुत जरुरी है। इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी इसे भारतीय बाजार में 1.49 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच किया है। इस बाइक को आप 4,494 रुपये की EMI पर भी खरीद सकते है।

Read More : लो जी! हो गई इंफीनिक्स के इस धांसू फ़ोन की पहली सेल शुरू, 108MP के कैमरे के साथ मिल काफी सस्ती कीमत में

Read More : Vande Bharat Trail Run: इस रुट पर पहली बार चलेगी 20 कोच वाली Vande Bharat, मिलेगा कंफर्म टिकट!