Olympics 2024: पेरिस में आयोजित हुए ओलंपिक में भारतीय हॉकी टीम ने भी शानदार प्रदर्शन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. हॉकी टीम के कप्तान हरमन प्रीत ने भारत की झोली में एक ब्रॉन्ज मेडल डालकर इतिहास बना दिया. उनके खेल की चर्चा चौतरफा हो रही है, जहां फैंस का खूब प्यार भी मिल रहा है. हॉकी टीम को लगातार दूसरी बार ओलंपिक गेम में ब्रॉन्च मेडल मिला.

इस बीच हरमनप्रीत अपने प्रदर्शन के साथ-साथ अपनी खूबसूरत पत्नी को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. उनकी पत्नी सुंदरता के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है, जिन्हें सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है. हरमनप्रीत की पत्नी अमनदीप के खूब चर्चे हो रहे हैं. आपने उन्हें देख लिया तो सच में अभिनेत्रियों की यादें ताजा हो जाएंगी. अमनदीप की अदाएं देखकर लोग उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. उनके पहनावा और चेहरे की खूबसूरती ऐसी कि लोगों का ध्यान खींच रही हैं.

Olympics News

Read More: Mahindra Thar Roxx की पॉवर इतनी ज्यादा, खड़े खड़े पहाड़ चढ़ जाती है एसयूवी

Read More: आज ही खरीदें 70 किलोमीटर माइलेज वाली TVS Radeon बाइक, बजट फ्रेंडली और मिलेंगे नए फीचर्स

हसीनाओं को टक्कर दे रही अमनदीप कौर

ओलंपिक में मेडल जीतने वाले हॉकी टीम के कप्तान हरमनप्रीत की पत्नी अमनदीप कौर खूबसूरती में फिल्म हसीनाओं को टक्कर देती दिख रही हैं. उनके फोटोज और वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं. वैसे भी अमनदीप कौर सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्ट्रग्राम पर सक्रिय रहती हैं, जहां उन्हें लोगों का खूब प्यार और दुलार मिलता है.

अमनदीप कौर आए दिन अपने व्यक्तिगत जीवन से अपडेट फैंस के लिए शेयर भी करती रहती हैं. यही वजह कि इंस्टाग्राम पर अमनदीप कौर की फैन फॉलोइंग लिस्ट भी काफी अच्छी है। वे कोई फोटोज शेयर करती हैं तो बड़ी संख्या में उन्हें लाइक मिल जाते हैं. इतना ही नहीं लोग उनकी अदाओं को देखकर पॉजिटिव कमेंट भी करते हैं.

Olympics Update

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे फोटोज में आप देख सकते हैं कि अमनदीप अपने पति हरमनप्रीत के साथ बहुत खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही हैं. वो आए दिन अपनी फोटोज शेयर कर फैंस का सारा ध्यान अपनी ओर खींचने का काम कर रही हैं.

हॉकी टीम ने दूसरी बार जीता ब्रॉन्च मेडल

Read More: Investment Plan: 30 साल की उम्र में मंथली इतनी की कराएं एसआईपी, इतने दिन में बन जाएंगे करोड़पति

Read More: थोक के भाव बिक रहे ये ब्रैंडेड Washing Machines, 10,000 रुपए के दाम में धूल जाएंगे कपड़ों के सारे दाग

जानकारी के लिए बता दें कि ओलंपिक में भारतीय हॉकी टीम ने लगातार दूसरी बार अच्छा प्रदर्शन करते हुए दुनियाभर में परचम लहरा दिया. भारत की हॉकी टीम ने लगातार दूसरी बार ओलंपिक में ब्रॉन्च मेडल जीतकर इतिहास रच दिया, जिससे हर तरफ उनकी तारीफों में कसीदे पढ़े जा रहे हैं. हॉकी टीम के कप्तान हरमनप्रीत को भी अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत लोगों का खूब समर्थन मिल रहा है.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...