Honda Shine Finance Plan: कैसा भी मौसम हो बाइक तो हर परिस्थिति में अनूकुल साबित होती है. अगर आप अकेले कहीं जा रहे हैं तो कम खर्च में बाइक से ही सफर कर पहुंच सकते हैं. मिडिल क्लास और नीचे वर्ग में बाइक को पहली पसंदीदा सवारी माना जाता है. अगर आपके पास बाइक नहीं और खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी समय खराब नहीं करें.

हम आपको एक बढ़िया ऑफर बताने जा रहे हैं, जो किसी भी बढ़िया ऑफर की तरह है. आपने बाइक की खरीदारी करने का मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा. क्या आपको पता है कि हम होंडा साइन की बात कर रहे हैं. कंपन की तरफ से इस बाइक पर अब फाइनेंस प्लान का ऑफर दिया जा रहा है.

Honda shine news

Read More: बाबर आजम ने अरशद नदीम को गोल्ड मेडल की बधाई देते समय कर दी बड़ी गलती, फैंस ने लताड़ा

Read More: रेलवे कर्मचारियों के लिए जरुरी अपडेट, अब ID कार्ड के लिए नहीं लगाने पड़ेंगे चक्कर, ऐसे हो जाएगा काम

फाइनेंस प्लान के जरिए आप इस कुल 10000 रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीदकर घर ला सकते हैं, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है. आपने बाइक की खरीदारी करने का मौका हाथ से निकाला तो फिर भैया पछतावा करना होगा, क्योंकि सुनहर ऑफर कभी-कभी आते हैं. बाइक के फीचर्स भी एकदम गदर हैं.

इतने रुपये की ईएमआई पर खरीदकर लाएं होंडा साइन

भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में शुमार होंडा साइन पर इन दिनों फाइनेंस ऑफर चल रहा है, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं. इस बाइक का शोरूम प्राइस की बात करें तो 64,900 रुपये निर्धारित है. इसके साथ ही आरटीओ और बाकी खर्च जोड़कर होंडा साइन को 77,249 रुपये में खरीदने का सपना साकार कर सकते हैं.

Honda shine update

किसी वजह से एक मुश्त आप इतनी रकम बनाने में नाकाम हैं तो फिर देर नहीं करें. होंडा साइन को आप कुल 10,000 रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीदकर घर ला सकते हैं, जो किसी बढ़िया मौके की तरह हैं. बाइक को खरीदने के लिए आपको बैंक से 67,249 रुपये तक का लोन आराम से मिल जाएगा. इससे किसी तरह की प्रॉब्लम नहीं होगी. इसके साथ ही लोन अमाउंट पर आपको 10 प्रतिशत ब्याज तक आराम से देना पड़ता है. बाइक घर लाने के दो साल तक हर महीने 3362 रुपये की किस्त जमा करनी होगी. आपको करीब 13,439 रुपये ब्याज के रूप में देने होंगे.

होंडा साइन के फीचर्स मचा रहे धमाल

देश की धमाकेदार ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली बाइक में 98.98 सीसी का सिंगल-सिलेंडर शामिल किया गया है. इसके अलावा एयर-कूल्ड इंजन भी जोड़ा गया है. होंडा साइन में इंजन 7.38 पीएस की अधिकतम पावर के साथ 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने का काम करता है.

Read More: रेलवे कर्मचारियों के लिए जरुरी अपडेट, अब ID कार्ड के लिए नहीं लगाने पड़ेंगे चक्कर, ऐसे हो जाएगा काम

Read More: Gold Price Today: मानसूनी बारिश के बीच सोने ने भरी उड़ान, ग्राहकों का पसीना छूटा, जानें 10 ग्राम का रेट

बाइक में 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट करने का काम किया गया है. इसके साथ ही बाइक में लगभग 9 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक भी दिया जाएगा. बाइक का माइलेज भी दमदार है, जिसे एक लीटर पेट्रोल में 55 किमी तक चलाया जा सकता है.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...