Realme C65 Price : आज मार्केट में नई-नई टेक्नोलॉजी वाले शानदार स्मार्टफोन आ गए है जिसके चलते मार्केट में नए स्मार्टफोन की डिमांड दिन पे दिन बढ़ती जा रही है। रियलमी कंपनी चीन की मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी है जिसने मार्केट में कम बजट फ्रैंडली वाले शानदार स्मार्टफोन को लांच किया है। कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन Realme C65 स्मार्टफोन को लांच कर दिया है जिसे काफी शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में लांच किया है। इस स्मार्टफोन का लुक काफी बेमिसाल दिया है जिसे हर कोई ग्राहक सबसे ज्यादा पसंद कर रहा है।

रियलमी का ये धांसू स्मार्टफोन काफी कम बजट में मार्केट में लांच किया है जो ग्राहकों को खूब पसंद आ रहा है। अगर आप भी अपने लिए 7000 हजार रुपये से कम कीमत का शानदार स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए Realme C65 स्मार्टफोन सबसे बेस्ट होगा। इस स्मार्टफोन में आपको शानदार कैमरा साथ में बेहतरीन फीचर्स भी मिल रहे है। आइए जानते है इस फ़ोन के बारे में आपको इसमें क्या-क्या स्पेसिफिकेशन मिल रहे है।

Realme C65 स्पेसिफिकेशन 

रियलमी सी65 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें आपको एक शानदार डिस्प्ले क्वालिटी मिल जाती है जो 6.67 इंच की IPS LCD पैनल के साथ है जिसे 120Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट मिलता है। इस स्मार्टफोन के परफॉर्मन्स की बात करे तो इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 Soc प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। जिसकी मदद सी आप इस फ़ोन में हेवी एप्लीकेशन को भी आराम से चला सकते है।

Read More : अब 48% की छूट में घर लाएं ब्रांडेड Tablets, इतना सस्ता देख स्टूडेंट्स ने मचाई लूट!

Realme C65 कैमरा और बैटरी 

रियलमी सी65 स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको 50MP का AI प्राइमरी कैमरा साथ में 2MP का सेकंडरी कैमरा दिया गया है एही सेल्फी लवर्स और वीडियो कालिंग के लिए इसमें 3MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 5000mAH की बड़ी बैटरी दी गई है जो 15वाट के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करती है।

Realme C65 Price 2 jpg

Realme C65 कीमत 

अगर आप भी अपने लिए एक कम बजट वाला शानदार फीचर्स के साथ आने वाला स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए रियलमी सी65 स्मार्टफोन सबसे बेस्ट होगा। इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 6GB रेम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ लांच किया गया है। ऑनलाइन प्लेटफार्म पर इस स्मार्टफोन पर आपको 1000 रुपये कम कीमत में खरीद सकते है। इस फ़ोन को मार्केट में 4GB रेम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये रखी है लेकिन आप इस फ़ोन को ऑनलाइन खरीदते है तो आपको इस पर 3000 रुपये का बैंक ऑफर मिल जाता है।

Read More : Yamaha की नई RX 100 का मार्केट में लांच होने का सुनते ही हीरो की पेंट हुई गीली, हर युवा इसके लुक से होगा मनमोहक

Read More : Ranveer Singh के बाद Nikita Ghag ने कराया न्यूड फोटोशूट, सोशल मीडिया में तस्वीरें हो रहीं वायरल!