Rishabh Pant Update: भारतीय क्रिकेट टीम के तूफानी बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत किसी परिचय के मोहताज नहीं है. उन्होंने अपनी बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग से ऐसी पहचान बनाई, जिनके चाहने वाले भारत के अलावा बाकी देशों में भी खूब हैं. अभी श्रीलंका दौर पर गए ऋषभ पंत ने टी-20 सीरीज में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है, जिन्होंने बल्लेबाजी कर हर किसी का दिल जीता है.

उन्होंने बल्ले से ही नहीं बल्कि विकेटकीपिंग कर भी शानदार प्रदर्शन किया है. इस बीच ऋषभ पंत के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. माना जा रहा है कि आईपीएल ऑक्शन 2025 से पहले दिल्ली कैपिटल्स रिलीज कर सकती है. अगर ऐसा हुआ तो फिर ऋषभ पंत के लिए किसी बड़े झटके की तरह होगा. अब सवाल उठ रहा है ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स अगर रिलीज करती है तो वे फिर किस टीम का हिस्सा बनेंगे, यह अभी तय नहीं है. हालांकि, आईपीएल के अगले सीजन के लिए ऑक्शन 2025 दिसंबर में होगा.

Rishabh pant News 2

Read More: धोनी अनकैप्ड खिलाड़ी बनकर खेल सकते हैं IPL? अश्विन ने दी बड़ी सलाह

Read More: Gori Nagori ने तोड़ डाले सब रिकॉर्ड, गदर ठुमकों से मचाया ऐसा बवाल कि रोमांस पर उतारू हुए कुंवारे

ऋषभ पंत को रिलीज कर सकती दिल्ली कैपिटल्स

इंडियन प्रीमियर लीग में ऋषभ पंत लंबे समय से दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़े हैं, जो अब कप्तान भी हैं. दिल्ली कैपिटल्स उन टीमों की लिस्ट में शामिल है जिसने अभी तक एक भी आईपीएल खिताब नहीं जीता है. ऐसे में माना जा रहा है कि दिल्ली कैपिटल्स की नजरें इस बार आईपीएल खिताब जीतकर खाता खोलने की है.

ऋषभ पंत के नेतृत्व में भी दिल्ली ने कोई खास कमाल नहीं किया है. इसलिए ऋषभ पंत से टीम सिलेक्शन कमेटी नाराज बताई जा रही है. कुछ ही दिन में अब ऋषभ पंत को रिलीज करने का फैसला लिया जा सकता है. अगर उन्हें रिलीज किया गया तो फिर दिल्ली कैपिटल्स का अगला कप्तान कौन होगा, ह अभी गर्भ का सवाल बना हुआ है.

Rishabh pant update 4

किस टीम का हिस्सा बन सकते ऋषभ पंत

किसी वजह से दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत को रिलीज क्या तो वे किस टीम का हिस्सा बनेंगे, यह बड़ा सवाल बना हुआ है. माना जा रहा है कि ऐसी स्थिति में ऋषभ पंत चेन्नई सुपर किंग्स में जा सकते हैं. चेन्नई सुपर किंग्स अब महेंद्र सिंह धोनी को आराम दे सकती है. धोनी की जगह एक अच्छे बल्लेबाज के साथ एक विकेटकीपर की आवश्यकता होगी.

Read More: Ranveer Singh के बाद Nikita Ghag ने कराया न्यूड फोटोशूट, सोशल मीडिया में तस्वीरें हो रहीं वायरल!

Read More: सेडान खरीदना है तो Hyundai Verna पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, सस्ते में प्रीमियम फीचर्स का मजा

इन दोनों में ही ऋषभ पंत बिल्कुल फिट बैठते हैं. अगरे वे चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल हुए तो टीम की ताकत बढ़ जाएगी, जो आईपीएल के अगले सीजन में एक बड़ी चुनौती पेश कर सकती है. हालांकि, अभी यह सब सोशल मीडिया पर चल रहा है. आधिकारिक रूप से अभई कुछ नहीं कहा गया है.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...