Samsung Galaxy M14 5G Price Offer : सस्ते दाम में ब्रांडेड फोन खरीदने की इच्छा हैं तो आपके लिए शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर चल रही Flagship Day Sale 2024 बहुत काम आ सकती है। इस सेल से आप 10 हजार रुपए के बजट में सैमसंग का एक फाड़ू फोन खरीद सकते हैं।

हम जिस स्मार्टफोन के बारे में आपको बता रहे हैं वो Samsung Galaxy M14 5G हैं। जिसे आप तगड़े बैंक डिस्काउंट और कैशबैक के साथ और कम दाम में खरीद सकते हैं। इसमें आपको 6000mAh की दमदार बैटरी मिल रही हैं। अगर आप पावरफुल बैटरी वाला फोन चाहते हैं तो यह आपके लिए बेस्ट हो सकता हैं। आइए, जल्दी से इसके डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में जानें।

Read More:Health Tips: रोजाना कॉफी पीना क्यों हो सकता है आपके लिए हानिकारक। जानें आज एक्सपोर्ट की रिपोर्ट 

Read More: Flipkart लेकर आया है कमाल की सुविधा! 15 मिनट में होगी सामान की डिलीवरी

Samsung 6 jpg

Samsung Galaxy M14 5G : Specification Detail

– सैमसंग के इस 5G मोबाइल में 6.6 इंच की फुल एचडी+ LCD डिस्प्ले मिलती है।
–  इसमें स्पीड और मल्टी टास्किंग के लिए 5nm Exynos 1330 का चिपसेट साथ दिया है।
– यह फोन Android 13 के One UI 5 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।
– रैम और स्टोरेज के लिए इसमें 6GB की रैम और 128GB का स्टोरेज दिया गया है।

Camera & Battery

– कैमरा क्वालिटी की बात की जाएं तो इस हैंडसेट में आपको ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का साथ दिया है।
– वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 13MP का कैमरा दिया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 6000mAh की पावरफुल बैटरी और 25W का फास्ट चार्जिंग दिया गया है। इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट का स्कैनर दिया है।

Samsung Galaxy M14 jpg

Samsung Galaxy M14 5G: Discount & Offers

इसकी कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसका प्राइस 13,999 रुपए है। जिसे आप Flipkart से 37% की छूट के बाद 8,680 रुपए में खरीद सकते हैं। यानी आप लगभग 5000 रुपए की बचत कर सकते हैं। वहीं बैंक ऑफर के तहत BOB , ICICI और YES बैंक कार्ड पर 1000 रुपए की छूट मिल रही है।

Read More:ICICI Bank: आम जनता के लिए बड़ी खुशखबरी! इस बैंक ने बढाई अपनी FD की रेट

Read More: Monsoon Update: कहीं गिरे पेड़ तो कहीं धंसी सड़कें, अब आंधी-तूफान के साथ 22 राज्यों में भयंकर बारिश की चेतावनी

इतना ही नहीं, Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक भी साथ दिया जा रहा हैं। हालांकि आपको इसमें एक्सचेंज ऑफर का कोई लाभ नहीं दिया जा रहा है। लेकिन आप इसे 425 रुपए के ईएमआई ऑप्शन पर आसानी से खरीद सकते है। यानी आप 10000 रुपए से कम बजट में इस फोन को अपना बना सकते हैं।

 

 

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...