Amazon Sale On Samsung Galaxy S24: ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर इस समय कई प्रीमियम स्मार्टफोन भी सस्ते में खरीदने को मिल रहे हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि Amazon की चल रही Great Freedom Festival sale आप ग्राहकों को सेल में सस्ते फोन खरीदने का मौका दे रहा हैं।

वहीं इस दौरान अगर आप भी कोई प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Samsung Galaxy S24 5G खरीदने का अच्छा मौका मिल रहा हैं। जिसे आप जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीदकर अपना बना सकते है। और तो और इस स्मार्टफोन की खरीददारी पर आपको हजारों रुपये बचाने का भी मौका मिल सकता हैं। आइए, जानते हैं इस फोन पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में।

Read More: ग्राहकों की टूट गई सस्ते कर्ज की उम्मीद! इन 3 बैकों ने बढ़ाया ब्याज, अब EMI जेब पर डालेगी बड़ा असर

Read More:Amazon की इस ग्रेट फेस्टिवल सेल का उठाए भरपूर आनंद, सैमसंग से लेकर सभी ब्रांड कंपनियों पर मिल रहा 65% का बंपर डिस्काउंट

Samsung Galaxy S24 3 jpg

Samsung Galaxy S24 5G: Price & Discount Offer

सबसे पहले बात करें इसके कीमत और ऑफर्स की तो आपको  Samsung Galaxy S24 5G (8GB+ 128GB) फोन अमेजन पर 74,999 रुपये में लिस्टेड किया गया है। जिसे 25% की छूट के बाद 56,498 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा हैं। हालांकि आप इसके दामों को और भी कम कर सकते है।

वहीं बैंक ऑफर के तहत आपको SBI बैंक कार्ड पर 1500 रुपए की छूट मिल रही हैं। इसके अलावा आपको 41,250 रुपए का भी एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा हैं।  जिसकी पूरी वैल्यू पाने के लिए आपको इसके सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करना होगा। इसके अलावा आप इसे 2,739 रुपए की EMI ऑप्शन पर भी ऑनलाइन ऑर्डर कर अपने घर मंगवा सकते हैं। वहीं इसे आप Samsung.com, सैमसंग के एक्सक्लूसिव स्टोर और फ्लिपकार्ट से भी खरीद सकते हैं।

Samsung 5 jpg

Samsung Galaxy S24 5G: Features Or Specifications Detail

Samsung के इस प्रीमियम स्मार्टफोन में 6.2 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलती है। जो 120Hz के हाई रिफ्रेश रेट साथ Exynos 2400 के ऑक्टाकोर प्रोसेसर से लैस मिलती है। वहीं इसे आप 8GB की RAM और 512GB के स्टोरेज में खरीद सकते है। ये फोन One UI 6.1 के साथ Android 14 पर रन करता है।

Read More: HDFC बैंक ग्राहकों के लिए अलर्ट, इतने समय तक नहीं कर पाएंगे UPI पेमेंट, जानें डिटेल

Read More: Big Boss OTT की फिक्स्ड विनर बुलाए जाने पर Sana Makbul ने दिया Armaan Malik को जवाब कहा कि…

कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसके बैक साइड में रियर ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया गया है, जो 50MP के मेन कैमरा साथ आता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 12MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर के लिए इस हैंडसेट में 4,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 45W की USB Type C वायर्ड की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है। इस फोन पर कंपनी 7 साल तक Android OS अपडेट और सिक्योरिटी अपडेट देने वाली हैं।

 

 

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...