Big Boss OTT 3: सना मकबूल (Sana Makbul) के बॉयफ्रेंड को लेकर अरमान मलिक (Armaan Malik) ने बिग बॉस ओटीटी 3 (Big Boss OTT 3) की विनर ने जवाब दिया है। एक्ट्रेस सना मकबूल ने YouTuber अरमान मलिक (Armaan Malik) और उनकी दोनों वाइफ को जवाब देते हुए कहा है कि ‘देखो बिग बॉस में जो आप बोलते हैं न उसे छोड़ देना चाहिए। अरमान मलिक ने काफी सारी चीजें मुझे भी कही हैं, पर मैं जब से घर से बाहर निकल के आईं हूँ, तब से रियेक्ट नहीं कर रहीं हूँ न।

सना मकबूल ने अरमान मलिक को घेरते हुए ये कहा कि इवन बाहर के लोग उनको कहते हैं कि अरमान ने दो पत्नियां रख के गलत काम किया है, लेकिन मैं उनसे यही कहती हूँ कि जब मियां बीवी राजी तो क्या करेगा काजी। मैं नहीं देती ना किसी तरह का रिएक्शन।

armaan malik with 2 wife 1 jpg

सना मकबूल ने अरमान मलिक के हर प्रश्न का दिया करारा जवाब

सना मकबूल को डे फर्स्ट से ही काफी ज्यादा स्ट्रांग कंटेस्टेंट कहा जा रहा था क्योकि उन्हें शो के हर वीकेंड के वॉर में टारगेट किया जाता रहा था और उन्होंने हर-बार हंसी-हंसी में सब कुछ टाल के आगे बढ़ जाया करती थीं। इन सबके बाद भी वे शो की फाइनल बनकर निकलीं हैं। सना मकबूल ने बताया कि जब मेरे से पूंछा गया कि क्या Youtuber अरमान मलिक अपनी दोनों बीवियों में भेदभाव करते हैं तो मैं एक ही चीज हमेशा यही कहती हूँ कि वो तीनों एक-साथ बहुत खुश रहते हैं। इसलिए आप कभी भी नहीं देखोगे कि मैं उनके पर्सनल लाइफ में कुछ कमेंट कर रहीं हूँ या कुछ बोल रही हूँ।

अरमान मलिक (Armaan Malik) और पायल मलिक (Payal Malik) ने youtube में एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें उन्होंने अपने यूट्यूब वीडियो में विनर सना मकबूल (Sana Makbul) को फेक (Fake) और यहाँ तक कि फिक्स्ड (Fixed) तक कह दिया था।

अरमान मलिक ने साधा था सना मकबूल के बोयफ़्रेंड पर निशाना

अरमान मलिक ने सना मकबूल के ऊपर निशाना साधा और कहा कि जो लोग मुझे कह रहे थे कि मैं थुलथुला हूँ, तो जैसे ही भाई मैं घर से बाहर आया और देखता हूँ उनके बॉयफ्रंड यानी कि सना मकबूल के बॉयफ्रेंड को। ठीक है अब भाई देखो मैनें तो शादी कर ली है, लेकिन तुमने अब क्या देखकर शादी करने के बारे में सोंचा है। दरसअल, बात कुछ यूँ है कि सना मकबूल के बॉयफ्रंड का रंग थोड़ा दबा है, ऐसे में एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा है।

सना मकबूल और अरमान मलिक को बिग बॉस ओटीटी 3 के प्लेटफार्म का स्ट्रांग कंटेस्टेंट माना गया है। बिग बॉस में कदम रखने से लेकर जबतक वे शो से बाहर नहीं निकल गए तब तक काफी ज्यादा चर्चा में रहे थे।