Madhya Pradesh News: अगर कोई आपके घर में चोरी कर लें और बाद में फोन करके बता दे कि मैने पैसे निकाल लिए तो बड़ी ही अजीब घटना लगेगी. पहली बात तो चोर कभी कबूलता नहीं कि मैने आपको नुकसान दिया है. आज हम आपको एक ऐसी चोरी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो शख्स ने पहले पैसे निकाल लिए और बाद में फोन करके जानकारी भी दे दी.

इस चोरी की चर्चा सोशल मीडिया पर भी खूब हो रही है. यह कोई पहेली नहीं है, बल्कि चोरी है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. यह मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है, जहां पहले चोरी और तुंरत बाद उसकी सूचना भी मालिक को दे दी. जिसने भी यह मामला सुना हर कोई हैरान रह गया. भोपाल के चूनाभट्टी थाना क्षेत्र में पहले ड्राइवर ने अपने मालिक के घर से पैसे चुराए और मालिके के बेटे को मैसेज के जरिए इसकी जानकारी दे दी. इतना ही नहीं चोरी करने वाले ड्राइवर ने पैसे वापस करने का भी वाद कर दिया. पूरा मामला जानने के लिए आप नीचे आर्टिकल ध्यान से पढ़ें.

Madhya Pradesh update 1

Read More: Manisha Rani के बोल्ड मूव्स ने Tamannaah Bhatia को भी दिया पछाड़, ब्लैक ड्रेस में क्लीवेज दिखा इंटरनेट पर मचाया धमाल

Read More: Muskan Baby के झन्नाटेदार ठुमकों पर बुजुर्गों की छूटी लाठी, लचकीला बदन देख पीछे पड़े नौजवान, वीडियो वायरल

जानिए पूरा मामला

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के चूनाभट्टी थाने क्षेत्र में चोरी से जुड़ा एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भौचक्के रह जाएंगे. दरअसल, यहां लोक निर्माण विभाग के अधिकारी के घर हाल ही में नया ड्राइवर को रखा गया. ड्राइवर का नाम दीपक है. मकान के मालिक कपिल त्यागी अपनी पत्नी को लेकर अमेरिका गए हैं.

पुत्र शनिवार के दिन कहीं बाहर घूमने गया था.इसी दौरान कपिल त्यागी की मां को फिजियोथैरेपी करवाने ड्राइवर दीपक डॉक्टर के अस्पताल में ले गया. उन्हें अस्पताल में बैठाकर घर लौट आया. फिर दीपक ने कपिल की मां को क्लिनिक से वापस लाकर घर छोड़ा और उसके बाद चला गया. कुछ ही देर बाद दीपक ने चिरायु में मोबाइल पर मैसेज भेज दिया कि मैं घर 60,000 रुपये निकाल लाया हूं. इसके बाद ड्राइवर ने कहा कि आप बिल्कुल भी चिंता ना करना मैं 20 दिनों में सारे पैसे वापस कर दूंगा. मैसेज देख पुलिस थाना में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई.

Madhya Pradesh

थाना प्रभारी ने कही बड़ी बात

Read More: Lucky Plants: रातोंरात बदल जाएगी किस्मत! घर में आज ही लगाएं ये 3 पौधे, होगी जमकर पैसों की बरसात

Read More: Gold Price Today: सोमवार को सस्ता मिल रहा सोना, कीमत 52 हजार के नीचे, करें तुरंत खरीदारी वरना…

शिकायत दर्ज करने के बाद चूनाभट्टी थाना प्रभारी भूपिंदर कौर संधू ने बड़ी जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि आरोपी की आखिरी लोकेशन गुना के पास मिली है. पुलिस की एक टीम आरोपी को पकड़ने के लिए निकल गई है. जल्द ही उसे गिरफ्तार करने का काम किया जाएगा. पुलिस की मानें तो आरोपी दीपक सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहता है. वह रील्स बनाने का भी काफी शौकीन है. सोशल मीडिया पर उसने कई सारी रील्स अपलोड करने का काम किया है.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...