Shraddha Kapoor Viral Dresses: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी स्त्री 2 (Stree 2) के प्रमोशन में रोजाना एक न एक इवेंट को अटेंड करती नजर आ रही हैं। ऐसे में में बॉलीवुड की टॉप हसीना ने अपनी आदाओं से सबके दिलों में एक खास जगह बना रखी है। श्रद्धा कपूर-राजुमार राव की सुपरहिट (Rajkumar Kumar Rao) जोड़ी को स्त्री 1 में दर्शकों के द्वारा काफी ज्यादा प्यार मिला था। अब ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि स्त्री 2 मूवी भी बॉक्स ऑफिस में वैसा ही कमाल कर दिखाएगी।

वहीं, अगर बात इस मूवी की लीड एक्ट्रेस की करें तो ये अपने फैशन सेंस के लिए भी काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट में आये दिन एक से बढ़कर एक बोल्ड और ट्रेडिशनल लुक्स में तस्वीरें शेयर करती दिख जाती हैं। श्रद्धा कपूर की खास बात ये भी है कि ये हर ड्रेस में कमाल और काबिले तारीफ लगती हैं। ऐसे में इनकी तस्वीरों में एक नजर जरा आप भी डालिए।

रेड कलर की शार्ट ड्रेस में श्रद्धा ने बिखेरा जलवा

shraddha kapoor jpg

जैसे हमने पहले भी बताया कि एक्ट्रेस अपने अपकमिंग मूवी के प्रमोशन में लगी हैं। वहीं, एक इवेंट के दौरान इन्होनें रेड की शार्ट ड्रेस पहन जलवा भी बिखेरा जो सोशल मीडिया में काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस रेड ड्रेस में वाकई में वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। ड्रेस की ख़ूबसूरती को और निखारने के लिए उन्होंने इयररिंग्स भी कैरी की हुई है। साथ-साथ उनका सिजलिंग पोज कमाल का लग रहा है।

वेस्टर्न ड्रेस में लग रहीं कमाल की

shraddha 2 jpg

श्रद्धा कपूर का वेस्टर्न कैजुअल लुक भी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और फ्लॉलेस लग रहा है। इन्होनें ब्रालेट टॉप के साथ कोट और पैंट को कैरी किया हुआ है। उनके इस लुक को आप भी ट्राई कर सकते हैं, क्योकि ये ड्रेस सिंपल और काफी ज्यादा अट्रैक्टिव लग रही है। साथ ही कर्वी बॉडी शेप भी इस ड्रेस में फ्लॉन्ट हो रहा है। ड्रेस को खास इसका फ्लोरल प्रिंट बनाता है। ये लुक वाकई कमाल का है।

रेड हॉट साड़ी में लग रही हैं गजब

shraddha 3 jpg

स्त्री 2 मूवी के एक गाने में श्रद्धा ने रेड कलर की बेहद ब्यूटीफुल और बोल्ड साड़ी पहनी है। इसमें वे बहुत ज्यादा सुपरहॉट और ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं। साथ ही साड़ी में उनका कर्वी फिगर भी अच्छे से फ्लॉन्ट हो रहा है। एक्ट्रेस का ये साड़ी वाला लुक सोशल मीडिया में काफी ज्यादा वायरल भी हो रहा है और आग की तरह फैलता जा रहा है। आप भी इसे ट्राई कर सकते हैं।

श्रद्धा ने रेड ड्रेस पहन लूटी महफ़िल

shraddha 4 jpg

एक्ट्रेस ने हाल ही में रेड कलर की ड्रेस कैरी की। इस फोटो में 46 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, हजारों की संख्या में फैन्स एक्ट्रेस के इस लुक की जमकर तारीफें कर चुके हैं। लुक में ग्लैमरस अंदाज का तड़का लगाने के लिए इन्होनें बन हेयरस्टाइल कर रखा है। साथ ही साथ नेकलेस और रेड डार्क शेड लिपस्टिक में ये काफी ज्यादा जच रही हैं।

एक्ट्रेस की ये ड्रेस है बेहद जबरजस्त

sharaddha 5 jpg

श्रद्धा की इस ड्रेस के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसमें उन्होंने रेड कलर के क्रॉप टॉप के संग जैकेट पहना हुआ है। ये वेस्टर्न लुक काफी ज्यादा कम्फर्टेबल भी है और इसे आसनी से कोई भी कैरी कर सकता है। रेड कलर के ड्रेस के संग एक्ट्रेस ने काफी कमाल के पोजेस के साथ तस्वीरें खिंचवाई हैं। खुले हेयर्स के साथ गोल्डन इयररिंग्स लुक्स में चार चाँद लगाने का काम कर रहे हैं।