नोएडा में अचानक बिल्डिंग में लगी भीषण आग, ऑफिस जलकर हुआ खाक, वीडियो वायरल

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भीषण गर्मी में आग लगने की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं, जिससे लोगों का बड़ा नुकसान भी हो रहा है। दो तीन दिन पहले एक अपार्टमेंट में आग लगने से सामान जलकर खाक हो गया था। वैसे भी बीते दिन तीन में नोएडा के भीतर आग लगने की घटनाएं देखने को मिल रही हैं, जिससे हालात बदतर हैं। किसी न किसी कारण से आग लगती दिख रही है।

इस बीच नोएडा के सेक्टर 63 में एक और आग लगने की घटना सामने आई है। यहां शनिवार की दोपहर एक आईटी कंपनी की बिल्डिंग में अचानक आग लगने से काफी सामान जलकर खाक होग या। आग की चपेट में बिल्डिंग में स्थित एक ऑफिस भी गया।

Also Read: Rajasthan PTET Result 2024: पीटीईटी रिजल्ट डायरेक्ट लिंक से यूं करें चेक, जानिए आसान तरीका

बिल्डिंग में आग लगते ही भगदड़ मच गई, जैसे-तैसे करके लोगों को बाहर निकाला। हालांकि, अभी आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंची है और आग पर काबू पाने की कोशिश में लग गई है।

इससे पहले शुक्रवार को भी एक दुकान में लग गई थी, जिसमें तमाम सामान जल गया। शुक्रवार को भी नोएडा के आम्रपाली जोडिएक सोसाइटी के अंदर एक दुकान में आग लग गई थी। आग से आसपास के दुकानों को भी नुकसान पहुंचाया था।

Also Read: Rajasthan PTET Result 2024 Out: राजस्थान पीटीईटी परीक्षा का रिजल्ट ptet2024@vmou.ac.in पर करें चेक

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow