Suzuki Gixxer Discount Offer : आज भारतीय बाजार में अलग-अलग लुक के साथ और फीचर्स से लेस स्पोर्ट्स बाइक को अलग-अलग देश की ऑटोमोबाइल कंपनिया लांच कर रही है जो अपना मार्केट बढ़ाने के लिए हर तरह के पैंतरा आजमा रही है जिसमे जापानी टू व्हीलर कंपनी सुजुकी भी अपनी नई स्पोर्ट्स बाइक Suzuki Gixxer SF 250 और Gixxer 250 बाइक पर काफी जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

सुजुकी कंपनी भारतीय बाजार में काफी सालो से राज कर रही है जिसके चलते कंपनी ने कई स्पोर्ट्स बाइक को मार्केट में लांच कर हर टू व्हीलर निर्माता कंपनी की बोलती बंद कर दी है ये कंपनी मार्केट में स्पोर्ट्स के लिए जानी जाती है जिसे हर कोई युवा ग्राहक सबसे ज्यादा पसंद करता है। मार्केट में सुजुकी की नई स्पोर्ट्स बाइक Suzuki Gixxer SF 250 और Gixxer 250 पर काफी शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके चलते अब आप इस बाइक को कम कीमत में अपना बना सकते है। आइए जानते है इस बाइक पर मिल रहा डिस्काउंट और अन्य डिटेल्स के बारे में।

Suzuki Gixxer SF 250 इंजन 

सुजुकी जिक्सर एसएफ 250 बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 249 सीसी का 4-साइकिल, 1-सिलेंडर, ऑयल कूल्ड इंजन दिया जा रहा है जो 26.5 Ps की अधिकतम पावर और 22.2 Nm का टार्क जनरेट करता है। इस बाइक के इंजन को टोटल 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है वही इसके माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 38 kmpl का शानदार माइलेज दिया जा रहा है जो आपके लंबे सफर के लिए ये बाइक सबसे बेस्ट होगी।

Suzuki Gixxer SF 250 5 jpg

Suzuki Gixxer SF 250 फीचर्स 

सुजुकी जिक्सर एसएफ 250 बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको कई आधुनिक तकनीकी के शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते है जिसमे आपको सिंगल डिस्क ब्रेक के साथ ड्यूल चैनल ABS, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, LCD कंसोल, LED हेडलैंप और टेललैंप जैसे फीचर्स दिए गए है। इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, ट्रिप मिटेर, टैकोमीटर और साथ में 12 लीटर का फ्यूल टैंक भी मिल जाता है।

Read More : Citroen Basalt की कीमत का हुआ खुलासा, फीचर्स और डिज़ाइन देख उड़ जायेंगे आपके होश

Suzuki Gixxer SF 250 कीमत 

अगर आप इस सुजुकी जिक्सर एसएफ 250 बाइक को मार्केट में खरीदने जाते है तो आपको इस बाइक की कीमत 1.92 से लेकर 2.06 लाख रुपये की एक्स शोरूम मिल जाती है जिस पर हॉल ही में 20 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है साथ में आपको 10 साल की फ्री एक्सीडेंटल वारंटी भी दी जा रही है। इतना ही नहीं आप इस बाइक को फाइनेंस प्लान पर भी खरीद सकते है जिसके लिए आपको थोड़ा डाउन पेमेंट भर कर हर महीने क़िस्त बनवा सकते है।

Read More : Amazon की इस ग्रेट फेस्टिवल सेल का उठाए भरपूर आनंद, सैमसंग से लेकर सभी ब्रांड कंपनियों पर मिल रहा 65% का बंपर डिस्काउंट

Read More : भारतीय बाजार में धूम मचाने आ रही हैं ये 3 नई कारें, जिसमें एक EV भी शामिल