Tata EV Cars Discount Offer : इन दिनों भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक व्हीलर की डिमांड काफी बढ़ गई है जिसके चलते हर कोई ग्राहक अपने लिए इलेक्ट्रिक गाड़िया खरीदना पसंद कर रहा है। अगर आप भी अपने लिए एक बेस्ट फीचर्स वाली इलेक्ट्रिक कार खरीदने का सोच रहे है तो आज हम आपके लिए टाटा मोटर की इलेक्ट्रिक गाड़ियों पर चल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में आपके साथ चर्चा कर रहे है जो आपके लिए साल 2024 की सबसे बेस्ट कारो में से एक होगी।

इस समय अगस्त का महीना चल रहा है और सभी फोर व्हीलर निर्माता कंपनी अपनी गाड़ियों के बचे स्टॉक को मार्केट में काफी शानदार डिस्काउंट के साथ ग्राहकों को ऑफर कर रही है जिसके चलते अब टाटा कंपनी भी अपनी कुछ इलेक्ट्रिक कारो पर जबरदस्त डिस्काउंट दे रही है जिससे आप इन कारो को काफी कम बजट में अपना बना सकते है तो आइए जानते है इसके बारे में।

टाटा नेक्सन ईवी पर डिस्काउंट ऑफर

आज मार्केट में टाटा की नेक्सॉन गाड़ी की डिमांड बहुत बढ़ गई है क्यूंकि इसमें आपको फुल लोडेड फीचर्स मिल जाते है साथ ही इसकी कीमत भी आपको आपके बजट के हिसाब से मिल जाती है इसलिए लोग इस कार को काफी पसंद करते है। टाटा कंपनी ने अपनी नेक्सॉन के इलेक्ट्रिक वर्जन को मार्केट में डिस्काउंट के साथ आपको खरीदने का मौका दे रही है। टाटा कंपनी इसके सभी वेरिएंट पर 2.05 लाख रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस इलेक्ट्रिक कार के टॉप-स्पेक एमपावर्ड+ LR वेरिएंट्स पर 1.80 लाख रुपये का ग्रीन बोनस दिया जा रहा है।

Read More : किसानों की आ गई मौज! सरकार ने खटाक से माफ किए ₹2 लाख तक का लोन, देखें डिटेल्स

टियागो ईवी पर डिस्काउंट ऑफर

टाटा कंपनी की टियागो इलेक्ट्रिक कार को मार्केट में 7.99 लाख रुपये से लेकर 11.89 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत तक रखा गया है जिसमे आपको सभी वेरिएंट में अलग-अलग डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। कंपनी इस कार पर 50 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है जो इसके टॉप वेरिएंट पर मिल रहा है वही इसके बाकि के वेरिएंट पर 10 हजार से 40 हजार रुपये के बीच फडिस्कौट दिया जा रहा है।

पंच ईवी पर डिस्काउंट ऑफर

टाटा कंपनी ने इस पंच इलेक्ट्रिक कार को इसी साल मार्केट में लांच किया गया था जिस पर आपको 30 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। ये कार सिंगल चार्ज पर 421 kmpl तक की रेंज देने में सक्षम होती है। इस कार की एक्स शोरूम कीमत 10.99 लाख रुपये से शुरू हो कर 15.49 लाख रुपये तक जाती है।

Tata EV Cars Discount Offer jpg

टाटा कर्व ईवी

टाटा की नई कर्व इलेक्ट्रिक कार को हाल ही में 7 अगस्त के दिन मार्केट में लांच किया था। टाटा की इस शानदार कर्व ईवी के 45kWh बैटरी पैक वाले वेरिएंट की एक्स-शोरूम प्राइस 17.49 लाख रुपये से शुरू होकर 19.29 लाख रुपये तक जाती है। कंपनी इस कार पर भी आपको डिस्काउंट ऑफर करती है।

Read More : Honda Shine के पुराने मॉडल को खूब खरीद रहे लोग, इतनी सस्ती मिल रही बाइक

Read More : Kia K8 भी होगी एक कूप डिजाइन SUV, हाइब्रिड इंजन के साथ अगले साल देगी दस्तक