मुंबई जा रहे विमान में बम की सूचना पर मची अफरा-तफरी, पायलट ने इमरजेंसी लैंडिंग कर चौंकाया

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः हवाई जहाज में बम होने की अफवाह से हर किसी के हाथ पांव फूल गए। हवाई जहाज उड़ा रहे पायलट ने बीच में ही अहमदाबाद में इमरजेंसी लैंडिंग कर दी, जिसके बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली। एयरपोर्ट पर खड़े विमान में सामान की गंभीरता से जांच का काम किया जा रहा है। अभी तक जांच में कोई बम हाथ नहीं लगा। यह फ्लाइट दिल्ली से मुंबई के लिए उड़ान भरकर जा रही थी।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से मुंबई जा रही अकासा एयर की प्लाइट में केबिन के क्रू मेंबर को बम रखा होने का इनपुट मिला जिससे सबके होश उड़ गए। पायलट ने आनन-फानन में विमान को अहमदाबाद की तरफ मोड़ दिया। फ्लाइट के रूट में परिवर्तन के बाद अहमदाबाद एयरपोर्ट पर लैंडिग कराई कई। यहां हवाई अड्डे पर डॉक स्क्वायड द्वारा विमान के साथ यात्रियों के सामान की गंभीरात से जांच की गई, जहां बम जैसा कुछ बरामद नहीं हुई।

इसके के बाद अब सुरक्षा एजेंसियों द्वारा ग्रीन सिग्नल मिलने पर विमान उड़ान भरेगा। अहमदाबाद एयरपोर्ट पर विमान को आइसोलेशन में रखा गया है। अकासा एयर के प्रवक्ता की ओर से इसकी आधिकारिक जानकारी दी गई है। उन्होंने बताया कि यात्रियों की सुरक्षा को देखते हुए आपातकालीन लैंडिंग का काम किया गया है। विमान में 186 यात्री, 1 शिशु और 6 चालक दल के मेंबर बैठे थे।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow