Acctress Who Denied To Work With Shahrukh Khan: बॉलीवुड के वन ऑफ़ द बेस्ट एक्टर में से एक शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के संग भला कौन मूवी नहीं करना चाहता है। आज भी यंग से यंग एक्ट्रेस ऐसी हैं जिनका सपना है कि शाहरुख़ के साथ एक्टिंग करने का बस एक चांस किसी तरह से मिल जाए। लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी भी अदाकारा रही हैं जिन्होनें किंग खान के संग मूवी में काम करने से पहले मना कर दिया था।

ऐसे में आज हम आपको बताएंगें कि आखिर वो कौन सी अदाकारा थीं जिन्होनें ऐसा किया था, नाम सुन आप भी काफी ज्यादा हैरानी में पड़ जाएंगें।

इस एक्ट्रेस ने इंकार कर दिया था शाहरुख़ खान के संग मूवी करने के लिए

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी हसीना रवीना टंडन (Raveena Tandan) ने कुछ दिनों के पहले इसका खुलासा खुद से ही इंटरव्यू में किया है। उन्होंने एक्टर शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के साथ दरअसल एक फिल्म ऑफर की गई थी तब उसे करने के लिए एक्ट्रेस ने इंकार कर दिया था। इसके पीछे का कारण रवीना ने खुद ही बताया था कि मूवी के दौरान उन्हें जो कपड़े पहनने थे वो ठीक नहीं थे।

जैसे ही एक्ट्रेस ने ये खुलासा किया है उसके बाद से तो वो काफी ज्यादा चर्चा में आ गई हैं। वहीं, इस खबर को सुन सभी काफी ज्यादा शॉकेड रह गए हैं कि किंग खान जैसे एक्टर के साथ भला कोई मूवी करने से कैसे मना कर सकता है।

raveena tandon jpg

एक-दूसरे के हैं पक्के मित्र

आज भी याद हैं कि दोनों एक समय में काफी पक्के मित्र हुआ करते थे और आज भी ये दोस्ती उतनी ही ज्यादा पक्की और मजबूत है। शाहरुख़ खान और रवीना टंडन ने एक साथ मिलकर कई सारी सुपरहिट फ़िल्में दी हैं। जैसे कि पहला नशा, जादू, जमाना दीवाना आदि। एक्ट्रेस ने फिलहाल मूवी का नेम तो रिवील नहीं किया है। पर इस मूवी का नाम जानने के लिए सभी काफी ज्यादा इच्छुक हैं।

raveena tandon viral jpg

फोन कर शाहरुख़ खान को बताया था कि इंकार करने कि क्या है वजह

रवीना टंडन ने बताया कि उन्होंने मूवी में काम करने से इसलिए इंकार किया था क्योकि फिल्म के भीतर जो भी कपड़े उन्हें पहनने थे उसमें वो कम्फर्टेबल बिल्कुल नहीं थीं। में मूवी साइन करने वाली ही थी लेकिन इतने अजीब कपड़े थे कि मुझे मना करना पड़ गया था। इसलिए फिर मैनें शाहरुख़ खान को कॉल कर बताया था कि मैं ये मूवी नहीं कर सकती।