TVS Radeon 1 jpg

TVS Radeon : अगर आप बाइक खरीदने की सोच रहे है तो।आज हम आपके लिए TVS कंपनी की एक बेहतरीन बाइक के बारे में जानकारी लेकर आए हैं। जो दोपहिया सेगमेंट में काफी चर्चा में है। इसकी आधुनिक सुविधाओं और माइलेज के लिए यह काफी लोकप्रिय है। इसमें एक बड़ी सीट है जिसमें तीन से अधिक लोग आसानी से बैठ सकते हैं, इसलिए यदि आप इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आइये जानते है इस बाइक के बारे में डिटेल्स

TVS Radeon बाइक की विशेषताएं

आपको बता दें कि TVS कंपनी से आने वाली यह बाइक काफी आराम वाला होगा। क्यों की इसमें आरामदायक सीट होगा, एक पैसेंजर सीट के साथ, यह एक बहुत अच्छी बाइक होगी जिसमें एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है और गति के साथ-साथ, आपको इसमें स्तर और ट्रिप मीटर जैसी जानकारी भी मिलती है, और घूमने फिरने के लिए ये बाइक काफी धांसू है। अगर आप लेना चाहते है तो बने रहे हमारे साथ हम आपको डिटेल्स बताते है।

Good commuter bike in India

Sidharth Malhotra को खींचकर बुलाया मॉडल ने अपने पास, फैन्स बोले कि कियारा भाभी मैं तो न सेहती, वायरल हुआ वीडियो!

Model Town Building Collapsed: दिल्ली में निर्माणधीन बिल्डिंग गिरने से मची अफरा-तफरी, कई लोग मलबे में दबे

 

TVS Radeon बाइक का इंजन

अगर हम इस बाइक में इंजन के बारे में बात करें तो दोस्तों, इसे TVS कंपनी ने लंबी यात्राओं के लिए बनाया है, जहां यह ट्रैफिक से लेकर हाईवे तक 95 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ बेहतरीन प्रदर्शन करती है। इसका इंजन 109.7 cc का है जिसमें 8.19 ब्रेक हॉर्स पावर के साथ 8.7 न्यूटन मीटर की क्षमता है और यह मोटरसाइकिल जो अच्छे प्रदर्शन के साथ आती है, सड़क पर बहुत अच्छा चलती है। यानि की घूमने फिरने के लिए बेस्ट बाइक है।

TVS Radeon बाइक की कीमत

अगर हम TVS कंपनी की इस बाइक की कीमत की बात करें तो दोस्तों, हम आपको बता दें कि TVS कंपनी से आने वाली इस बाइक को भारतीय बाजार में एक बहुत ही बेहतर डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है, जहां इसकी शुरुआती कीमत ₹77655 होने वाली है और अधिक सुविधाओं वाला वेरिएंट ₹85700 का होगा, जो आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प होगा।

20180823124113 TVS RADEON

जबरदस्त माइलेज के साथ टक्कर देगा Honda को Hero Classic 125 बाइक एडवांस फीचर्स और जानिए कीमत

Samsung ने किया आम नागरिक के लिए एक सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन भारत में लांच, हर कोई कीमत जाना हो रहा खुश

किसानों की आ गई मौज! खरीफ फसलों के लिए मिलेगा ₹2,000 बोनस, सरकार ने बताया इस यहां करें रजिस्ट्रेशन

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...