TVS Raider 125 New Look : टीवीएस कंपनी आए दिन भारतीय बाजार में शानदार स्पोर्ट्स बाइक को लांच करती है जो ग्राहकों को काफी पसंद आती है। आपने टीवीएस की तरफ से लांच की गई  TVS Raider 125 बाइक को तो सड़को पर देखा होगा जिसे मार्केट में अलग-अलग वेरिएंट के साथ लांच किया गया है जिसमे आपको शानदार फीचर्स और पॉवरफुल इंजन मिल जाता है। लेकिन अब आपको इस शानदार स्पोर्ट्स बाइक में नए लुक भी देखने को मिल रहा है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है।

टीवीएस कंपनी ने अपनी खास 125 सीसी सेगमेंट की ये सुपर स्पोर्ट्स बाइक मार्केट में शानदार इंजन और माइलेज के साथ लांच किया है जिसे अब नए लुक के साथ मार्केट में लांच किया है। इस TVS Raider 125 बाइक के लुक में क़ाफी बदलाव किया है जिसके चलते ये बाइक युवाओ की पसंदीदा बाइक बन गई है। अगर आप भी अपने लिए एक शानदार बाइक खरीदने का प्लान कर रहे है तो आपके लिए ये बाइक सबसे बेस्ट ऑप्शन होगी आइए जानते है इस बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में।

TVS Raider 125 New Look इंजन 

टीवीएस रेडर 125 सीसी के नए लुक की इंजन की बात करे तो इसमें आपको 125 सीसी का इंजन दिया जा रहा है जो आपको शानदार परफॉर्मन्स के साथ बेहतर माइलेज देने में सक्षम होगी। यह इंजन 13.38 Ps की अधिकतम पावर और 11.2 Nm का टार्क जनरेट करता है।  कंपनी अब अपनी टीवीएस की ये रेडर 125 बाइक को पहले के मुकाबले और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बनाने वाली है जिसे देख ग्राहक और ज्यादा खुश होने वाले है। कंपनी ने अब इस बाइक को काफी स्पोर्टी लुक के साथ भारतीय बाजार में लांच किया है।

Read More : Investment Plan: 30 साल की उम्र में मंथली इतनी की कराएं एसआईपी, इतने दिन में बन जाएंगे करोड़पति

TVS Raider 125 फीचर्स 

इस टीवीएस रेडर 125 के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको मस्कुलर फ्यूल टैंक, आरामदायक सीट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर अगले टायर में डिस्क ब्रेक और पिछले टायर में ड्रम ब्रेक, 15 लीटर का फ्यूल टैंक हैडलेम्प्स, हेडलाइट, जैसे कई शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते है।

TVS Raider 125 New Look 2 jpg

TVS Raider 125 कीमत 

टीवीएस रेडर 125 बाइक के नए लुक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 95, 219 रुपये की एक्स शोरूम कीमत तय की गई है लेकिन इसके नए लुक की कीमत थोड़ी बढ़ती हुई देखने को मिल जाती है जिसकी कीमत आपको 1,03,570 रुपये तय की गई है जिसकी एक्स शोरूम कीमत 1,11,924 रुपये राखी है। ये बाइक उन लोगो के लिए सबसे परफेक्ट होगी जिसे कॉलेज में लड़कियों के सामने अपनी झांकी बाजी जमाना पसंद है।

Read More : Oben की ये सुपर इलेक्ट्रिक बाइक 190 km की रेंज के साथ लोगो को बना रही अपना आशिक़, हर कोई लुक देख खरीदने चला जा रहा

Read More : Honda Amaze Facelift का लुक आया सामने, टेस्टिंग के दौरान दिखी कार