TVS Apache RTR 180: इंडिया में TVS की बाइक काफी पसंद किया जाता है। गांव हो या सहर हर जगह tvs की बाइक देखने को मिलती है। हम बात कर रहे है सेकंड हैंड TVS Apache RTR 180 के बारे में ये बाइक ऑनलाइन मार्केट में बेचा जा रहा है। बाइक की कंडीशन सही है। और अगर आपके पास बजट कम है तो आप इस बाइक को अपने घर में खड़ा कर सकते है। आइये जानते है डिटेल्स।

आपको जानकारी करदें की TVS Apache RTR 180 2012 वाली मॉडल एक ऐसी बाइक है जिसने भारतीय बाइक मार्केट में एक अलग जगह बनाई है। इसका स्टाइलिश डिजाइन, शक्तिशाली इंजन के साथ पॉपुलर है।

TVS Apache RTR 180 डिजाइन और स्टाइल

डिज़ाइन की बात करे तो Apache RTR 180 का डिजाइन काफी आकर्षक है। इसका फ्रंट फेसिंग हेडलैम्प, मस्कुलर टैंक, और स्पोर्टी टेल लैंप इसे एक आक्रामक लुक देते हैं। बाइक की सीटिंग पोजीशन भी काफी आरामदायक है। और राइडिंग के लिए बेस्ट बाइक है। 2012 में ये बाइक सबसे पॉपुलर हुवा करता था लेकिन आज भी इसका डिमाडं काफी अच्छा है।

गजब ! आज ही खरीदें Honda Activa 5G सिर्फ 16 हजार में, नहीं मिलेगा इतना सस्ता कहीं, जानिए डिटेल्स

Home Vastu Tips: घर की दीवारों पर भूलकर भी न चढ़ने दें लताएं और बेलें, जानें क्या कहता है वास्तु

TVS Apache RTR180 1000x750 1
TVS Apache RTR 180 इंजन

इंजन की बात करे तो Apache RTR 180 में एक 177.4cc का सिंगल-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड इंजन लगा है जो 17.03 bhp का पावर और 15.5 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन एक 5-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है। बाइक का एक्सीलेरेशन काफी तेज है और हाईवे पर भी अच्छी रफ्तार पकड़ती है। यानि की अगर आप राइडिंग का शौकीन रखते है। तो आपके लिए बेस्ट बाइक है।

Old Note Sale: ये 10 का पुराना नोट भर देगा आपका बैंक अकाउंट! जानें कैसे क्या करें 

TVS Apache RTR 180 की माइलेज

अब बात आती है माइलेज की Apache RTR 180 2012 वाली मॉडल में लगभग 40-45 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज देखने को मिलता है और आप आसानी से इस बाइक को किसी भी रास्ते पर चला सकते हैं, जबकि हाईवे पर यह 50-55 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है।

Apache RTR 180 की धांसू फीचर्स

फीचर्स की बात करे तो Apache RTR 180 में कई सारे धांसू फीचर्स भी दिए गए हैं।जैसे की डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, और रियर मोनोशॉक सस्पेंशन शामिल हैं। बाइक में डिस्क ब्रेक दोनों पहियों में दिए गए हैं जो अच्छी ब्रेकिंग पावर जैसे फीचर्स है।

UPI पेमेंट करने वाले ग्राहक हो जाएं सावधान! सरकार ने कर दिए ये दो बड़े बदलाव

इसके अलावा Apache RTR में सुरक्षा के कुछ फीचर्स भी दिए गए हैं। इनमें एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) शामिल है जो अचानक ब्रेक लगाने की स्थिति में व्हील लॉक होने से रोकता है।

12.08.2024 06.45.38 REC

कीमत ( second hand TVS Apache RTR 180 price )

अब बात करते है second hand TVS Apache RTR 180 price के बारे में इस बाइक को सस्ते में OLX में बेचा जा रहा है। और अगर आपके पास बजट कम है तो आप इस बाइक को काफी सस्ता दाम में ले सकते है सिर्फ 34 हजार में ये बाइक लिस्ट है। बाइक की कंडीशन सही है। और अगर आप इसको लेना चाहते है। हमने लिंक दिया है। वहां से जाके ले सकते है। olx

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...