जून में ये टू व्हीलर्स देंगे दस्तक, एक है Hero का नया स्पोर्ट्स बाइक, फीचर्स और कीमत दोनों शानदार

Upcoming two wheelers in June: देश के टू व्हीलर मार्केट में बाइक्स और स्कूटर्स की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में इस डिमांड को पूरा करने के लिए कई टू व्हीलर निर्माता कंपनियां इस महीनें अपनी कई नई बाइक्स को बाजार में उतारने की तैयारी कर रही हैं। अगर आपकी योजना भी इस महीनें एक नई बाइक खरीदने की है। तो यह रिपोर्ट आपके बड़े काम की है।

New Hero Passion Plus 2023 बाइक

देश के कम्यूटर बाइक सेगमेंट में New Hero Passion Plus 2023 को कंपनी इसी महीनें यानी जून 2023 के दूसरे हफ्ते में लांच करेगी। इस बाइक के इंजन और फीचर्स को कंपनी ने अपडेट किया है। ऐसा में इसके बाजार में 60 से 65 हजार रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में आने की संभावना है।

Honda Dio H-Smart स्कूटर

कंपनी होंडा एक्टिवा (Honda Activa) की तरह ही अपनी पॉपुलर स्कूटर Honda Dio H-Smart को नए अपडेट के साथ बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है। इसके लुक में आपको कई बदलाव देखने को मिलेंगे। इसे इस महीने कंपनी 75 हजार रुपये की संभावित एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में पेश करने वाली है।

Updated Hero Xtreme 160R बाइक

बाजार में लगातार स्पोर्टी लुक वाली बाइक्स की डिमांड बढ़ रही है। ऐसे में हीरो कंपनी अपनी नई बाइक Updated Hero Xtreme 160R को इस महीनें यानी जून 2023 में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसके इंजन, ब्रेकिंग सिस्टम और फीचर्स को कंपनी अपडेट करने वाली है। इसे मौजूदा कीमत पर ही बाजार में पेश किया जा सकता है।

Hero Xtreme 200S 4V 2023 बाइक

कंपनी 200 सीसी इंजन सेगमेंट में मौजूद अपनी पॉपुलर बाइक Hero Xtreme 200S 4V के अपडेटेड वेरिएंट को इसी महीनें देश के मार्केट में पेश कर सकती है। इसके इंजन, फीचर्स और डिज़ाइन में कंपनी कुछ बदलाव कर सकती है। इसके बाजार में 1.40 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में आने की संभावना है।