Vashikaran: लहसुन के इस उपाय से किसी को भी करें अपने वश में, जानें कैसे!

Avatar photo

By

Priyanka Singh

Vashikaran: हर एक व्यक्ति कि चाहत होती है कि उसकी मनचाही वस्तु उसे हासिल हो जाए। लेकिन जिंदगी में सब कुछ हासिल हो जाए तो ऐसा मुमकिन कहां होता है। एक इंसान जीवन में सब कुछ खो सकता है सिवाय अपने प्यार के। चाहे संसार उससे पूरी दुनिया की खुशी ले ले लेकिन जिससे प्यार हो और वो चीज चली जाए तो इससे ज्यादा दुख शायद ही जीवन में कुछ और हो।
यदि आप भी किसी से प्यार करते हैं और उसे पाना चाहते हैं तो ऐसे में ये आसन से वशीकरण उपाय ( Vashikaran Upay) आपके काफी काम आ सकते हैं। इन्हें विधि पूर्वक कर लेने से व्यक्ति को उसकी इच्छानुसार व्यक्ति मिल जाता है, इसकी पूरी उम्मीद है। बस हां एक बात और है कि वशीकरण करते समय सबसे जरूरी है वो है केवल एक चीज धैर्यता। क्योंकि धैर्यता के आ जाने से आपको किसी तरह की जल्दबाजी नहीं होती और आप कोई हानि नहीं पहुंचाते।
शुरुआत में ऐसा हो सकता है कि वशीकरण कुछ समय तक काम न करे, लेकिन कुछ दिनों के बाद इसका रिजल्ट साफ देखने को मिलेगा। जिससे आप प्यार करते हैं वशीकरण की सहायता से वो व्यक्ति भी आपसे उतना ही प्यार करने लग जाएगा और फिर उसे पाने से आपको भी कोई नहीं रोक सकता है।

जानिए कि वशीकरण करते समय कौन से मंत्रों का जाप करना चाहिए:

किसी को दिल से चाहते हैं और उसे पाना की सच्ची इच्छा रखते हैं, तभी ये काम करें। इसके लिए लगभग 108 लहसुन की कलियों को लेना है उसे छीन लेना है और धागे में पिरोकर माला तैयार कर लेनी है। इसके बाद एकांत जगह में बैठ कर मिट्टी के दीपक को जलाना है और जिसे भी अपने वश में करना चाहते हैं उसके तस्वीर को रख के मंत्र का जप करें “वंशय कुरूम भवंति स्वाहा ” याद रखें कि एक माला में जप करना है।

Also Read: हाथरस हादसे में बड़ा खुलासा! भोले बाबा के सेवादारों ने भांजी थी लाठियां, फिर हुआ यह सब

कौन से दिन करें वशीकरण

इस उपायों को अपनी इच्छानुसार गुरुवार, शनिवार या मंगलवार के दिन से प्रारंभ कर सकते हैं। इस उपाय को तब तक करना है, जब तक आपका प्यार आपको मिल नहीं जाता है। पूरी उम्मीद और विश्वास है की सच्चे दिल अगर इस कार्य को करते हैं तो आपका प्यार आपके पास खुद चलकर आएगा।

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Timesbull.com इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

Also Read: Monsoon Update: प्लीज घरों से निकलें संभलकर, यूपी सहित इन 13 राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी जारी

 

 

Also Read: Weather Forecast: फटेगा बादल और गिरेगी बिजली, इन राज्यों में आंधी-तूफान के साथ मूसलाधार बारिश बनेगी मुसीबत

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow