Video: सुनीता विलियम्स ने किया स्पेस में पहुंचते ही डांस, आप भी देखें वीडियो

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारत की बेटियां जमीन के साथ-साथ अंतरिक्ष में भी अपनी नई-नई मिसाल बना रही हैं। इस बीच भारतीय मूल की एक महिला ने अंतरिक्ष के क्षेत्र में नया कीर्तिमान रच दिया है, जिनकी हर कोई तारीफ करता नहीं थक रहा है। अंतरिक्ष यात्री सुनीता विलियम्स और उनके क्रूमेट बुच विल्मोर के साथ बोइँग स्टारलाइर गुरुवार को सुरक्षित रूप से वैश्विक अंतरिक्ष स्टेशन पर पहुंच गया है।

इस बीच सुनीता विलियम्स काफी खुश नजर आ रही हैं, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं कि अंतरिक्ष में नाम रोशन करने वाली सुनीता विलियम्स खुशी से झूम उठी, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। उनका घंटी बजाकर भी शानदार स्वागत किया है, जिसे आप आराम से देख सकते हैं।

सुनीता और विल्मोर ने घंटी बजाकर किया स्वागत

अंतरिक्ष में पहुंचने वाली सुनीता और विल्मोर का स्वागत घंटी बजाकर किया गया है। यहाँ आईएसएस ISS की एक पुरानी परंपरा है। सुनीता ने अपनी डांस पार्टी के बारे में बात करते बड़ी जानकारी दी है। डांस पार्ट की चीजों को आगे बढ़ाने का यही तरीका है। अपने क्रू मेंबर्स को एक और परिवार कहते हुए, उन्होंने “इतने शानदार स्वागत करने के लिए धन्यवाद भी दिया है।

इसके साथ ही नासा दो अंतरिक्ष यात्रियों ने स्टारलाइनर की निगरानी की है। इसने डॉकिंग से पहले अंतरिक्ष यान को लगातार परिक्रमा करने वाली प्रयोगशाला के करीब लाने के लिए कई तरह के युद्धाभ्यास करने का काम भ किया है। सुनीता विलियम्स ने शानदार तरीके से झूमकर दिखाया जिस वीडियो को देखकर हर खुश हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow