Snake Viral Video: महिला का चप्पल लेकर भागा इच्छाधारी नाग, फिर खेतों में जाकर करने लगा…

Snake Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन कोई न कोई वीडियो (Viral Video) वायरल होता रहता है। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर हम डर जाते हैं, लेकिन कुछ वीडियो बहुत ही मजेदार होते हैं। इस समय इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी परवीन कस्वां ने ट्विटर पर एक सांप का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सांप रबर की चप्पल पकड़ते हुए वहां से भाग रहा है। कासवान ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “मुझे आश्चर्य है कि यह सांप उस चप्पल के साथ क्या करेगा।

इस वीडियो को अभी तक इसे 229,000 से अधिक बार देखा गया और 7,200 से अधिक पसंद किया गया। कमेंट सेक्शन में, जहां कुछ यूजर्स सांप की इस हरकत को देखकर हैरान हैं, वहीं कुछ यूजर्स मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा – भारत एक अजीब गधा जगह है भाई। दूसरे ने लिखा – वीडियो के बैकग्राउंड से भोजपुरी में बात करते हुए आवाज आ रही है। तीसरे ने लिखा – इच्छाधारी नाग, एक अन्य ने लिखा – ये चप्पल किसको कूटने के लिए ले गया है।

वीडियो की शुरुआत में आ देख सकते हैं कि एक साप जमीन पर रेगंता हुआ नजर आ रहा है। जिसे देख कुछ महिलाएं चिलाना शुरू कर देती हैं। साप को पास आता देख एक महिला चप्पल फेक देती है, फिर साप की चतुराई देखिये, वो स्लिपर को अपने मुंह से पकड़कर भागने लगता है। वीडियो के बैकग्राउंड से आवाज आती है, अरे चप्पल लेकर कहा जा रहे हो। लेकिन साप बड़े ही तेजी से चप्पल को लेकर खेतों में चला जाता है।